Uncategorized

Kalyan Satta Matka Result Today : आखिर मिल ही गई जानकारी, हरदिन ऐसे निकाला जाता है नंबर, अगर जान लिए तो बन जाएंगे करोड़पति!

नई दिल्लीः Kalyan Satta Matka Patti Number दुनिया में ज्यादा पैसे कमाने की चाहत हर किसी की होती है। हर समय व्यक्ति अपने आय पैसा कमाने का रास्ता खोजता रहता है। ज्यादा पैसे की कमाने की चाहत में अब लोग सट्टे के कारोबार से जुड़ रहे हैं। प्रतिदिन डीपीबॅास पर विनिंग नंबर्स जारी किए जाते हैं, जिन पर दांव लगाकर लोग धनवान बन रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि कैसे होते हैं सट्टे-मटके का खेल…

Kalyan Satta Matka Patti Number सट्टा मटका भारत में खेला जानेवाला एक मशहूर जुए का खेल है। सट्टा-मटका की शुरुआत आजादी से पहले की मानी जाती है। उन दिनों मटके के अंदर पर्चियां डाली जाती थीं, जिसमें से नंबर निकाला जाता था। शुरुआती समय में मटके के प्रयोग के कारण आज भी यह खेल सट्टा मटका के नाम से ही जाता है। बदलती तकनीक के इस दौर में सट्टा मटका को ज्यादातर ऑनलाइन खेला जाता है। कई वेबसाइट्स और ऐप्स के जरिये इसे खेला जाता है। भारत में सट्टा मटका खेलना अवैध है। इसके बावजूद यह भारत के सबसे बड़े बिजनेस में से एक है।

Read More : ASI survey in Bhojshala : भोजशाला में ASI सर्वे का चौथा दिन! कड़ी सुरक्षा के बीच पहुंची टीम, हाईकोर्ट के आदेश पर हो रहा ये काम

Kalyan Satta Matka guessing 2 : सट्टा मटका ट्रिक

Kalyan Satta Matka today Result इस खेल को आपको बहुत ध्यान से समझना होगा। इसके लिए सबसे पहले आप Matka Guessing Trick 143 को समझेंगे तो यह हर रोज आपको फायदा पहुंचाएगा। हम आपको बताएंगे कि आपको यह ट्रिक कैसे और कहां प्रॉफिट देगी। यहां आपको passing रिकॉर्ड के साथ सभी ट्रिक बताया जाएगा।

Kalyan Satta Matka open : क्या है सट्टा मटका ट्रिक

Satta matka Table में बताया है कि यहां T मतलब Total Number तथा OTC को समझाने के लिए सप्ताह में एक-एक दिन का उदाहरण लिया जा रहा है, ताकि आपको अच्छे से समझ में आ जाए कि इसे कैसे प्ले (How to play satta matka) करनी है और यह किया जा रहा है।

Read More : India News Today 25 March Live Updates : महाकाल मंदिर में बड़ा हादसा! भस्म आरती के दौरान गर्भगृह में लगी भीषण आग, 12 लोग झुलसे 

Kalyan Satta Matka guessing 1234 इस ट्रिक से आएगा 101% OTC

satta lucky number Kalyan Satta Matka अब हम इसे चेक करते हैं कि क्या बुधवार की जोड़ी में यह सब अंक शामिल है। आप देखेंगे कि बुधवार की जोड़ी (05) में यह अंक (4,9,5,0) दिए गए हैं। इस ट्रिक से करेंगे तो आपका 101% OTC आएगा और आप यहां अपनी किस्मत आजमा सकते हैं। इस ट्रिक से आप किसी भी खेल जीत हासिल कर सकते हैं। ऐसे में अगर आप इसे चेक करना चाहते हैं तो किसी भी रिजल्ट (Satta matka Result) का मिलान कर इसे चेक कर सकते हैं। जानकारी है कि अब dream11 की तरह सट्टा मटका जैसे सट्टा गेम ऑनलाइन खेला जा रहा है।

 

Disclaimer : सट्टा मटका एक तरह का जुआ है, यह खेल पूरी तरीके से भारत में गैरकानूनी है। ऐसे सभी खेलों के अपने फायदे और नुकसान हैं, लेकिन IBC24 ऐसी किसी भी खेल को प्रोत्साहित नहीं करता है।

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button