Uncategorizedकवर्धा

पंडरिया विधायक श्रीमती भावना बोहरा विकसित भारत,विकसित छत्तीसगढ़ कार्यक्रम में शामिल हुए

विधायक श्रीमती बोहरा ने प्रधामनंत्री को छत्तीसगढ़ के विकास के लिए ₹34,427 करोड़ की 10 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास के लिए उनका आभार व्यक्त किया

कवर्धा, 24 फरवरी 2024। विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत आज शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, बाजार चारभाठा में आयोजित प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा विकसित भारत,विकसित छत्तीसगढ़ वर्चुअल कार्यक्रम में पंडरिया विधायक श्रीमती भावना बोहरा मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुईं और लाभार्थियों एवं क्षेत्रवासियों के साथ प्रधानमंत्री जी का संबोधन सुना।

इस दौरान श्रीमती भावना बोहरा ने महतारी वंदन योजना की पात्र महिलाओं से भेंट किया और केंद्र सरकार की योजनाओं से लाभान्वित लाभार्थियों को प्रधानमंत्री आवास, आयुष्मान भारत योजना एवं राशन कार्ड वितरण कर बधाई दी। विधायक श्रीमती बोहरा ने प्रधानमंत्री द्वारा छत्तीसगढ़ के विकास के लिए ₹34,427 करोड़ की 10 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास हेतु उनका आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर विधायक श्रीमती भावना बोहरा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के कुशल मार्गदर्शन एवं मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय जी के नेतृत्व में डबल इंजन की भाजपा सरकार छत्तीसगढ़ में छत्तीसगढ़ का सर्वांगीण विकास सुनिश्चित हो रहा है। सेवा,सुशासन एवं गरीब कल्याण के संकल्प एवं सबका साथ,सबका विकास के उद्देश्य को पूरा करते हुए आज हमारा छत्तीसगढ़ विकास के नए पथ पर अग्रसर हो रहा है। केंद्र व राज्य की भाजपा सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से आज हर व्यक्ति, वर्ग एवं क्षेत्र का विकास सुनिश्चित हो रहा है और यही विकास एवं जन आकाँक्षाओं की पूर्ति ही विकसित छत्तीसगढ़ के निर्माण में अपनी महती भूमिका निभाएगी। विकसित भारत-विकसित छत्तीसगढ़ कार्यक्रम में पूर्व संसदीय सचिव डॉ सियाराम साहू,पूर्व विधायक श्री अशोक साहू, श्री सुरेश दुबे सहित अन्य जन प्रतिनिधि और बड़ी संख्या में ग्रामीणजन शामिल हुए।

Related Articles

Back to top button