दैनिक राशिफल

6 फरवरी क्या कहते है आपके सितारे

मेष राशि (Today’s Aries Horoscope)
आज के दिन महत्वपूर्ण कार्य पूर्ण होंगे। यात्रा मनोरंजन रहेगी। निवेश लाभदायक रहेगा। आलस्य से बचें। व्यवसाय की स्थिति ठीक रहेगी। सावधानी व सतर्क रहें। परिवार के साथ समय अच्छा बीतेगा। दिन को शुभ बनाने के लिए शिव आराधना करें।
लकी अंक: 1, शुभ रंग: लाल

वृषभ राशि (Today’s Taurus Horoscope)
आज के दिन धैर्य बनाए रखें। आय से अधिक खर्च होगा। लोगों से मतभेद हो सकते हैं। दूसरों के कहने में कार्य न करें। व्यापार ठीक रहेगा। व्यवसाय की स्थिति ठीक रहेगी। लेनदेन में सावधानी बरतें। दिन को शुभ बनाने के लिए हनुमान चालीसा का पाठ करें।
लकी अंक: 5, शुभ रंग: पीला

मिथुन राशि (Today’s Gemini Horoscope)
आज के दिन प्रसन्नता बनी रहेगी। लाभ प्राप्त होगा। दूसरों के व्यवहार से फायदा मिलेगा। रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे। मान सम्मान की प्राप्ति होगी। यात्रा ठीक रहेगी। दिन को शुभ बनाने के लिए दुर्गा चालीसा का पाठ करें।
शुभ अंक: 11, शुभ रंग: हरा

कर्क राशि (Today’s Cancer Horoscope)
आज के दिन शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। बेचैनी बनी रहेगी। मान सम्मान बढ़ेगा। अतिथियों का आगमन होगा। सहयोग मार्गदर्शन प्राप्त होगा। संतान पक्ष से चिंता रहेगी। दिन को शुभ बनाने के लिए बड़ों का आशीर्वाद प्राप्त करें।
लकी अंक: 20, शुभ रंग: आसमानी

सिंह राशि (Today’s Leo Horoscope)
आज के दिन उन्नति के मार्ग खुलेंगे। रोजगार में अपने कार्य को प्राथमिकता दें। नए कार्यों का प्लान बनेगा। घर वाहर प्रसन्नता का माहौल रहेगा। दिन को शुभ बनाने के लिए शिवजी को बिल्वपत्र अर्पित करें।
लकी अंक: 20, शुभ रंग: नीला
कन्या राशि (Today’s Virgo Horoscope)
आज के दिन व्यावसायिक यात्रा कर सकते हैं। धन प्राप्ति के योग है। चोट और रोग हो सकते हैं। मान सम्मान पद प्रतिष्ठा प्राप्त होगी। आज के दिन निवेश के लिहाज से अच्छा रहेगा। दिन को शुभ बनाने के लिए शिव जी को दूध चढ़ाएं।
लकी अंक: 30, शुभ रंग: हरा

तुला राशि (Today’s Libra Horoscope)
आज के दिन कार्य सफल होंगे। परिवार के सदस्यों से शुभ समाचार प्राप्त होगा। अपने कर्मों के प्रति सजग रहें। पारिवारिक यात्रा पर जा सकते हैं। दिन को शुभ बनाने के लिए हनुमान चालीसा का पाठ करें।
लकी अंक: 21, शुभ रंग: पिंक

वृश्चिक राशि (Today’s Scorpio Horoscope)
आज के दिन प्यार की भाग दौड़ रहेगी। कामकाज की अधिकता से टेंशन रहेगी। व्यावहारिक परेशानी रहेगी। घर परिवार में समस्याएं आ सकती हैं। लापरवाही करने से बचें। विवाद को बढ़ावा ना दें। आज के दिन हनुमान जी को लाल सिंदूर जरूर चढ़ाएं।
लकी अंक: 56, शुभ रंग: पीला

धनु राशि ( Today’s Sagittarius Horoscope)
आज के दिन लोगों से सहायता प्राप्त होगी। धर्म प्राप्ति होगी। मानसिक वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। आर्थिक स्थिति लाभप्रद रहेगी। दांपत्य जीवन में लाभ प्राप्त होगा। दिन को शुभ बनाने के लिए राम सीता की पूजा करें।
लकी अंक: 45, शुभ रंग: नीला

मकर राशि (Today’s Capricorn Horoscope)
आज के दिन सोच समझ कर फैसला लें। परिवार में धार्मिक मांगलिक कार्य हो सकते हैं। विवाद से दूरी बनाकर रखें। लापरवाही न करें। विवाह का प्रस्ताव आ सकता है। दिन को शुभ बनाने के लिए पक्षियों को दाना डालें।
लकी अंक: 12, शुभ रंग: केसरी

कुम्भ राशि (Today’s Aquarius Horoscope)
आज के दिन महत्वपूर्ण व्यक्तियों से मुलाकात होगी। समस्याओं का हल प्राप्त होगा। जीवन से प्रसन्न रहेंगे। क्रोध चिड़चिड़ापन बना रहेगा। सिंगल जातकों के लिए दिन शुभ रहेगा। तीर्थ यात्रा हो सकती है। दिन को शुभ बनाने के लिए गाय की सेवा करें।
लकी अंक: 13, शुभ रंग: चैती

मीन राशि (Today’s Pisces Horoscope)
आज के दिन नए प्लान बनेंगे। व्यवसाय ठीक चलेगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। भ्रमण कर सकते हैं। अच्छी वस्तुओं की प्राप्त होगी। धन लाभ होगा। दिन को शुभ बनाने के लिए गरीबों की सहायता करें।
लकी अंक: 10, शुभ रंग: हल्का लाल

Related Articles

Back to top button