छत्तीसगढ़

कपड़े बदल रहा था किशोर, कूलर से छू गया पैर, करंट लगने से मौत

सबका संदेश न्यूज़ छत्तीसगढ़ बिलासपुर- दोस्त की बहन की शादी में जाने के लिए कपड़े बदलने घर आया 17 वर्षीय किशोर हादसे का शिकार हो गया। कपड़े बदलने के दौरान किशोर का पैर कूलर से छू गया जिससे करंट लगने से उसकी मौत हो गई। करंट लगने से जमीन पर गिरे किशोर को उसकी मां ने देखा तब हादसे का पता चला। अचेत अवस्था में उसे अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हादसा कोनी पुलिस थाना क्षेत्र के बिरकोना में शनिवार रात का है।

मां किसी काम से किशोर के कमरे में गई तो उसे जमीन पर बेसुध पड़ा देखा

  1. आयुष पांडे पिता लक्ष्मीनारायण पांडे के घर के सामने रहने वाले युवक की बहन की शादी थी। आयुष सुबह से ही दोस्त की बहन की शादी में काम करने के लिए घर से चला गया था। दिनभर आयुष ने दोस्त के यहां शादी में काम किया और जब बारात आने का समय हुआ तो वह तैयार होने के लिए घर आ गया। रात के लगभग 10 बजे के आस-पास आयुष अपने कमरे में कपड़े बदलने के लिए पहुंचा। कपड़े बदलते समय कमरे में रखे हुए कूलर से उसका पैर छू गया जिससे वह करंट की चपेट में आ गया। 
  2. आयुष करंट लगने से जमीन पर गिरा पड़ा हुआ था इसकी भनक किसी को नहीं लगी। घर में तीन-चार कमरे थे इसलिए आयुष के कमरे की तरफ कोई आया ही नहीं। किसी काम से आयुष की मां रश्मि पांडे उसके कमरे की तरफ गईं तो उसे जमीन पर गिरे हुए देखा। आयुष को बेसुध देखकर उन्होंने शोर मचाया तो घर के अन्य सदस्य वहां पहुंचे और उसे लेकर अस्पताल गए। डॉक्टरों ने आयुष की जांच करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। आयुष की मौत का पता चलने के बाद घर में कोहराम मच गया। 
  3. सबसे छोटा था इसलिए लाड़ला था 

    आयुष तीन भाइयों में सबसे छोटा था। उसने इसी वर्ष 10वीं की परीक्षा पास की थी इसलिए वह ज्यादा ही खुश रहता था। सबसे छोटा होने के कारण आयुष घर में सबका लाड़ला भी था। आयुष का बड़ा भाई अमन पांडे यहीं पढ़ाई कर रहा है तो उससे बढ़ा भाई आकाश पांडे भिलाई में रहकर पढ़ाई कर रहा है। आयुष के पिता लक्ष्मीनारायण पांडे सेंट्रल यूनिवर्सिटी में काम करते हैं।

 

 

 

 

विज्ञापन समाचार हेतु सपर्क करे-9425569117/9993199117

Related Articles

Back to top button