छत्तीसगढ़

वेतन नही मिलने से नाराज पालिका कर्मियों ने काम बंद कर किया हड़ताल ,जानकारी मिलने पर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कर्मचारियों से की फोन पर बात….

कवर्धा- तीन माह से वेतन नही मिलने से परेशान नगर पालिका कर्मचारियों ने नगर पालिका में काम बंद कर हड़ताल कर दिया । नगर पालिका में काँग्रेस के पार्षदो का बहुमत है आपसी खींचतान के चलते नगर पालिका अध्यक्ष ऋषि शर्मा पद से स्तीफा देकर भाग गए जिसका खामियाजा नगर पालिका कर्मचारियों को मिल रहा है । आर्थिक तंगी से जूझ रहे कर्मचारियों ने आज सुबह काम नही करने का निर्णय लेकर आंदोलित हो गए ।

कर्मचारियों के पीड़ा व हड़ताल होने की जानकारी मिलने पर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने भाजपा शहर मंडल अध्यक्ष चंद्रप्रकाश चंद्रवंशी व उपाध्यक्ष श्रीकान्त उपाध्याय के माध्यम से आंदोलन रत नगर पालिका कर्मचारियों से टेलीफोन के माध्यम से उनकी समस्या सुनी उन्होंने कहा की कर्मचारियों के प्रति हम संवेदनशील है 1 से 2 दिवस के भीतर कमर्चारियों को वेतन भुगतान करवाना सुनिश्चित किया जाएगा ।

इस अवसर पर कमर्चारियों के समस्या से अवगत होने पहुँचे भाजपा शहर मंडल के अध्यक्ष चंद्रप्रकाश चंद्रवंशी ने कहा शहर की जनता ने काँग्रेस के 21 पार्षद जिताकर उन्हें बहुमत दिया है आपसी खिचतानी के चलते नगर पालिका को गर्त पहुंचाने का काम इन 4 वर्षो में किया गया है । पद से स्तीफा देकर जवाबदेही से भागने वाले ऋषि शर्मा भगौड़ा नगर पालिका अध्यक्ष साबित हो गए । पालिका में काँग्रेस के पार्षदो का आपसी द्वद के कारण कर्मचारी तीन माह से परेशान है पालिका का रोज सीधा संबंध शहर के नागरिकों के साथ है स्वछता ,पानी ,बिजली कमर्चारी हड़ताल पर रहेंगे तो शहर वासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा । इसलिए नैतिकता के आधार पर शहर वासियों और पालिका कर्मचारियों को परेशानी न हो इसलिए सभी पालिका कर्मचारियों से बात कर उप मुख्यमंत्री विजय जी को टेलीफोन पर समस्या से अवगत कराए है उन्होंने कर्मचारियों से सीधे संवाद कर 1 से 2 दिन में समस्या का समाधान कर कर्मचारियों का भुगतान हो जाने का आश्वासन कर्मचारियों को दिया है वे कर्मचारियों के समस्याओं के प्रति संवेदनशील है जल्द ही सभी का भुगतान हो जाएगा । इस अवसर पर भाजपा शहर मंडल उपाध्यक्ष श्रीकान्त उपाध्याय भी मौजूद रहे ।

Related Articles

Back to top button