देश दुनियामनोरंजन

शानशौकत से भरी जिंदगी मिलने के बाद भी रानू पुराने घर में जिंदगी क्यो कर रही है गुजर-बसर

सबका संदेश न्यूज नई दिल्ली- रेलवे स्टेशन पर गाने वाली महिला की अवाज भले ही ट्रेन की अवाज से खो गई थी लेकिन रानू मंडल का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो वह रातो रात मशहूर हो गईं । और जब दिग्गज गायक और म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया ने उन्हें गाने का मौका दिया तो वह एक समान्य महिला से रातो रात स्टार बन गईं। आज रानू का गाना हर घर की पहचान बन चुका है। आज के समय में वो एक के बाद एक कई गानें गा रही है। लेकिन आज भी वो क्यो रहती है अपने पुरानें घर में आइए जानते हैं इसके बारे में..
रानू के गाने अब पूरे देश में मशहूर हो चुके है। आज के समय में यदि कहा जाए तो उनकी शानशौकत आज केकिसी बड़े स्टार से कम नही है। लेकिन इसके बाद भी रानू अपने पश्चिम बंगाल वाले पुराने घर में ही रहती हैं । हाल ही में एक पोस्ट कर ये जानकारी दी गई कि रानू अपनी बायोपिक पर काम कर रही हैं ।

रानू के पास इन दिनों काफी काम है । हाल ही में उन्होंने अपना पासपोर्ट प्राप्त किया है। इसकी भी फोटो फेसबुक पर अपडेट हुई थी। अतींद्र चक्रवर्ती ही रानू का सारा काम संभाल रहे हैं ।
जानकारी के लिए बता दें कि रानू की अब बायोपिक बन रही है जिसे फिल्मकार ऋषिकेश मंडल बना रहे हैं । रानू के किरदार को निभाने जा रही है अदाकारा सुदिप्ता चक्रवर्ती लेकिन अभी इसके बारे सुदिप्ता ने कहा है, “हां, मुझे ये फिल्म ऑफर हुई है। हालांकि अभी मुझे फिल्म की स्क्रिप्ट मिलनी बाकी है। स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ही मैं तय करूंगी कि मुझे ये फिल्म करनी है या नहीं।”

 

 

 

विज्ञापन समाचार हेतु सपर्क करे-
9425569117/7580804100

Related Articles

Back to top button