छत्तीसगढ़

अमर अग्रवाल : प्रभु श्रीराम के ननिहाल की पावन धरा में सुशासन और समृद्धि के लिए भाजपा को जिताना जरूरी। आमजनों, कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ अमर ने मनाया दीपपर्व।

भूपेंद्र साहू।
ब्यूरो चीफ बिलासपुर।
मो.- 9691444583
Smart City bilaspur…
दीपपर्व पर भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल ने भाजपा मण्डलों के अध्यक्ष, शक्ति केंद्र प्रभारी, संयोजक गण, सह-संयोजक एवं बूथ स्तर के पदाधिकारियों की निवास कार्यालय मे भाजपा को विजयी बनाने आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए दीपावली का त्योहार मनाया। उन्होने कहा तीन दिसम्बर को आने वाली चुनाव परिणाम से छत्तीगढ़ मे पुनः दीपावली मनाई जाएगी।
अमर अग्रवाल ने कहा कि बिलासपुर शहर की शांति, खोया हुआ पुराना गौरव लौटाना उनकी पहली प्राथमिकता है। महीनों से दिनरात कार्यकर्ताओं की लगन और मेहनत से छत्तीसगढ़ में चारों ओर कमल खिलने का रूझान मिल रहा है।
अमर अग्रवाल ने दीप पर्व पर शुभकामनाएँ देते हुए कहा, पिछले पॉंच वर्षों में कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ की अस्मिता और संस्कृति के साथ खिलवाड़ किया है। काँग्रेस राज में भ्रष्टाचार, लालफ़ीताशाही, अपराध, गुण्डागर्दी, गैंगवार की संस्कृति से शहर एवं प्रदेश की जनता हलाकान है। प्रभु श्रीराम के ननिहाल की इस पावन धरा मे, राष्ट्र के प्रधान सेवक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व मे प्रत्येक व्यक्ति की ऊर्जा, गतिशीलता और गौरव की नई पहचान लिए लोगो की आकांक्षाऔं को पूरा करने, छत्तीसगढ़ मे भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है, भाजपा को दिया गया आपका वोट छत्तीसगढ़ को भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाने वाला वोट होगा एवं राज्य मे सुशासन और समृद्धि के लिए लोगों का अधिकार साबित होगा।

Related Articles

Back to top button