छत्तीसगढ़

अमर अग्रवाल : भू-माफियाओं के जाल में उड़ रही है जमीन, बेशकीमती जमीन कांग्रेस नेताओं के नाम पर चढ़ी। पूर्व मंत्री ने कहा युवाओ के लिए शहर को बनायेंगे एजुकेशन हब। तोरवा क्षेत्र में शशि अमर अग्रवाल ने किया जन संपर्क।

भूपेंद्र साहू।
ब्यूरो चीफ बिलासपुर।
मो.- 9691444583
Smart City bilaspur…
पूर्व मंत्री तथा भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल ने आज धुआंधार चुनाव प्रचार करते हुए शहर के कई वार्डों में मतदाता के घर पहुंचकर भाजपा की सरकार बनाने के लिए आशीर्वाद मांगा। सुभाष नगर, गोंड़पारा, बाजार वार्ड, लाला लाजपत राय नगर तथा विष्णु नगर कुदुदण्ड में जनसम्पर्क किया। जब से प्रदेश में काँग्रेस की सरकार बनी है, पिछले पाँच सालों मे बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र मे बिजली, पानी, भवनों के लिए शहर में जगह नही बची भू-माफियाओं के जाल में जमीनें उड़ रही है।
भविष्य में जन उपयोगी कार्यों के नीव डालने की भी जगह नही बची। भविष्य में बनने वाले पानी टंकी, सब स्टेशनों की शासकीय जगहों पर कांग्रेसी भू-माफियाओं ने बकायदा कलेक्टोरेट में आपसी गठबंधन कर बेशकीमती जमीनों को अपने नाम करा लिया।
कांग्रेस के शासनकाल में पिछले पॉंच साल में विकास की एक भी ईंट नही रखी गई, इससे शहर का विकास ठप्प पड़ गया है, अपराधीकरण ने पैर पसार लिया है।
अकेले कांग्रेस के शासनकाल में 14 हजार अपराधियों ने ऑनलाईन चाकू मंगवाये हैं। शहर में गैंगवार, राजनीतिक संरक्षण के चलते जेल के भीतर भी चलता रहा, शहर के नागरिक गुण्डों से आतंकित हो गए। कांग्रेस नेता के दो गुट गुण्डों को पालते-पोसते रहे, अपनी जमीने भू-माफिया को नही बेची उस पर विवाद कर जमीन मालिकों को औने-पौने दाम पर बेचने के लिए मजबूर कर दिया, वे अपने ऑसू बहाते रहे। कांग्रेस के जनप्रतिनिधि उनका ऑसू पोछने के बजाय, खुद को बेचारा बताकर घड़ियाली ऑंसू बहाते रहे, शहर के विकास के मामले में बीस वर्ष पीछे चला गया।
अधिकारी एवं काँग्रेस के बड़े नेता बिलासपुर के विधायक की नहीं सुनते, वे जनता का काम कैसे कराएंगे।
भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल ने शहर को एजुकेशन हब बनाने का वादा किया। बिलासपुर संभाग के हजारों छात्र-छात्राएं शहर में रहकर विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं की कोचिंग करने के लिए यहॉं आते है। बिलासपुर बौद्धिक सम्पदा के मामले में किसी से पीछे नही है। पी.एस.सी., व्यापम, भर्ती संस्थाओं में मचे भ्रष्ट्राचार के चलते कांग्रेस के मंत्री-विधायक और बड़े अफसरों के बच्चे फिसड्डी रहते हुए महत्वपूर्ण पदों पर चयनित हो गए।
छत्तीसगढ़ में रोजगार के नाम पर युवा हितों से खिलवाड़ किया जा रहा है। झांसा देने वाली भूपेश सरकार आने वाली पीढ़ी के भविष्य के साथ अन्याय कर रही है। मौके पर बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

पूर्व मंत्री स्व॰ मूलचंद खंडेलवाल की पत्नी देवकी ने दिया जीत का आशीर्वाद।खंडेलवाल समाज ने अमर अग्रवाल को जिताने का संकल्प लिया।
इस अवसर पर पूर्व मंत्री मूलचंद खंडेलवाल की पत्नी देवकी खंडेलवाल ने अमर अग्रवाल को जीत का आशीर्वाद दिया। खंडेलवाल समाज के प्रमुखजनों ने अमर अग्रवाल का स्वागत किया। विष्णु नगर चौक, कुदुदण्ड क्षेत्र में सायंकाल में हुई सभा को सम्बोधित करते हुए छत्तीसगढ़ के विकास, नागरिकों की सुरक्षा, छत्तीसगढ़ महतारी की अस्मिता का संवर्धन, जन-धन-वन संपदा के संरक्षण हेतु डबल इंजन की सरकार बनाना जरूरी है। कर्जा फ्री, एजुकेशन फ्री की घोषणायेँ चुनाव के समय जनता को लुभाने के लिए की जा रही, कोरी कवायद मात्र है। राज्य में शिक्षा का गिरते स्तर का उन्नयन करना। शिक्षा एवंमाफियाओं के शिकंजे में फंसे करोड़ो नौनिहालों को मुक्त कराना प्राथमिक आवश्यकता है।
नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2023, देश के लिए नई समग्र शिक्षा प्रणाली, छात्रों के समग्र व्यक्तित्व को आकार देने के लिए प्रौद्योगिकी अनुप्रयोग, व्यवहारिक और सम-सामायिक कौशल प्रदान करने की दिशा में क्रांतिकारी भूमिका और परिवर्तनकारी सुधारों को आकार देने वाली है। आने वाले चुनाव में बिलासपुर को यह तय करना पड़ेगा कि कोई बहरूपिया सहानुभूति जताकर पुनः वोट बैंक की राजनीति कर अपने स्वार्थ को न साध सके। भाजपा की सरकार आने पर शिक्षा, स्वास्थ्य, कानून व्यवस्था, सर्वांगीण और समेकित विकास की गारंटी माननीय प्रधानमंत्री जी ने बिलासपुर की सभा में दी है।

तोरवा क्षेत्र में शशि अग्रवाल पहुँची चुनाव प्रचार में महिलाओं ने कहा अब उन्हे 400रु मे सिलेन्डर दे रही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार – भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल की धर्मपत्नी शशि अग्रवाल ने तोरवा क्षेत्र के हेमू नगर, तोरवा, शंकर नगर, टैगोर नगर तथा विवेकानंद नगर मे महिला मोर्चा की पदाधिकारियों के साथ घर-घर दस्तक देते हुए भाजपा उम्मीदवार अमर अग्रवाल को जिताने की अपील की।
शशि अग्रवाल ने चुनाव प्रचार के दौरान महिला मतदाताओं से बातचीत मे तोरवा तथा हेमू नगर की महिलाओं ने कहा है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिलाओं को उज्ज्वला गैस देने का निर्णय लिया।
कुछ महिलाओं ने बताया की अब 400रु में उन्हे सिलेन्डर मिल रहा है। उन्होने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति आभार जताते हुए कहा की प्रदेश में भाजपा की सरकार बनना जरूरी है।
काँग्रेस शासन काल में महिलाएं सुरक्षित नहीं है। महिलाओ के लिए रोजगार देने की बात काँग्रेस सरकार कागज़ मे घोषणा कर रही है। जनसमर्थंन यात्रा के दौरान महिला मोर्चा की प्रदेश प्रभारी पूजा विधानी, रजनी ऋषि, नमिता ऋषि, वंदना दुबे, नेहा दुआ, वंदना दुबे, सरोज सोंथालिया,पूनम अग्रवाल। ममता अग्रवाल, मधु अग्रवाल, किरण अग्रवाल, मंजू अग्रवाल, वंदना अग्रवाल, संतोष देवी अग्रवाल, मधु सुनील अग्रवाल आदि शामिल रहे। चुनाव प्रचार के दौरान पूर्व महापौर विनोद सोनी, मुर्तजा वनक, गोपी ठारवानी, विकास मिश्रा, शरद गुप्ता, चिंटू खंडेलवाल, मुरली बाजपेयी, कृष्ण मोहन पाण्डेय, अरूणा दीक्षित, राजू खान, सुधा गुप्ता, के अलावा भाजपा के विभिन्न मंडलों मे सैकड़ों कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों नें घर-घर दस्तक दी।

Related Articles

Back to top button