छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

हुक्काबार पर पुलिस ने की छापा मार कार्यवाही

कॉलेज स्टूडेंट रेस्टोरेंट में कर रहे थे गंदा काम, अचानक पुलिस की पड़ गई रेड,

मच गई अफरा-तफरी

एसटीएफ कालोनी बघेरा के पास संचालित इंडियन प्राइड रेस्टारेंट की आड़ में हुक्का बार चल रहा था !बीती शाम  पुलगांव पुलिस ने संचालक मनदीप सिंह के खिलाफ धुम्रपान निषेध की धारा 8 के तहत एफआइआर दर्ज किया है।

 

दुर्ग. एसटीएफ (STF) कालोनी बघेरा के पास संचालित इंडियन प्राइड रेस्टारेंट की आड़ में हुक्का बार संचालित करने पर पुलगांव पुलिस ने संचालक मनदीप सिंह के खिलाफ धुम्रपान निषेध की धारा 8 के तहत एफआइआर दर्ज किया है। इस दौरान पुलिस ने 40 हजार का हुक्का व अन्य तंबाकू युक्त सामान भी जब्त किया है। पुलिस ने रेस्टोरेंट संचालक को मुचलके पर रिहा कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने शनिवार शाम को एसटीएफ कालोनी बघेरा के पास संचालित पैराडाइज रेस्टारेंट में दबिश दी। तब भीतर एक कमरे में दर्जन भर युवक युवतियां हुक्का बीते बैठे थे। पुलिस ने पहले घेराबंदी कर सभी को हिरासत में लिया और बाद में हुक्का व तंबाकू पैकेट को जब्त किया। इस दौरान वहां 16 नग हुक्का का उपयोग किया जा रहा था। पूछताछ में खुलासा हुआ कि रेस्टारेंट संचालक ने हुक्का बार संचालित करने किसी तरह का लाइसेंस नहीं लिया है। इसके बाद रेस्टारेंट संचालक को हिरासत में लेकर प्रकरण दर्ज किया गया। पुलिस ने बताया  कि हुक्का पीने वाले कॉलेज के छात्र छात्राएं है। वे कॉलेज से सीधे हुक्का पीने पहुंचे थे।

Related Articles

Back to top button