छत्तीसगढ़

अमर अग्रवाल : हिन्दुओं के मान मर्यादाओं का अपमान ही कांग्रेस का काम। कांग्रेस को तुष्टिकरण करने का खेल भारी पड़ेगा। कांग्रेसी हथकंडो से कार्यकर्ता सावधान रहें।

भूपेंद्र साहू।
ब्यूरो चीफ बिलासपुर।
मो.- 9691444583
Smart City bilaspur…
अपने निवास में आयोजित भाजपा मण्डलों से आए नेताओं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बिलासपुर भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल ने कहा एक राजनैतिक दल के प्रत्याशी के रूप में बिलासपुर से चुनाव मैदान में हैं।
कांग्रेस शुरू से तुष्टिकरण की राजनीति करती है, इससे समाज के हिंदुओं के मान सम्मान, मान मर्यादाओं पर लगातार वैचारिक हमले तथा अपमानित किया, निरंतर अपमान के कारण बहुसंख्यक हिंदू अब संगठित होने लगा है। उसी का परिणाम है कि आज देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रूप में एक मजबूत सरकार काम कर रही है, लेकिन यहीं कांग्रेसी हिंदुओं का अपमान करने वालों के साथ इस चुनाव में ताल ठोंककर खड़ी हुई है।
अमर अग्रवाल ने चुनाव को महत्वपूर्ण बनाते हुए भाजपा कार्यकताओं को कांग्रेसी दुष्प्रचार से सतर्क और सावधान करने का आव्हान किया किया, पुरे देश में कांग्रेस के तुष्टिकरण का करारा जवाब देने के लिए इस बार चुनावी समर में असम के मुख्यमंत्री हेमंत विश्व शर्मा तथा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बिलासपुर की जनता से सीधा संवाद करने के लिए आ रहे हैं।
इस सूचना का करतल ध्वनि से कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।
बिलासपुर भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस के पास इस चुनाव में जनता को कुछ भी बताने के लिए नहीं है, क्योंकि शहर में विकास के नाम पर उन्होंने पांच साल में कोई काम ही नहीं किया, खुद कांग्रेस के लोग उन्हें पांच साल तक अपमानित कर बौना बनाते रहे, अब चुनाव में तरह-तरह के लुच्छेदार भाषण देकर हितैषी बनने का प्रयास करने में लगे रहे, कांग्रेस शासन के पूरे कार्यकाल में शहर रंगदारी, चंदाखोरी, वसूली, गुंडागर्दी, भू-माफिया के खूखी गैंगवार की भेंट चढ़ गया।
भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल ने आस्वस्त किया कि वे बिलासपुर को शांत एवं गौरवशाली इतिहास बिलासपुर की जनता को वापस लौटाएंगे, बैठक में भाजपा की महिला मोर्चा, भाजयुमों तथा पुराने कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button