मुंगेली

कांग्रेस महिला प्रभारी डॉ. संजू दीक्षित ने कांग्रेस कि मजबूती और अबकी बार 75 पार के नारे को सफल करने के उदेश्य से कार्यकर्ताओ की ली बैठक

मुंगेली – आनेवाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सभी घटको द्वारा प्रदेश में कांग्रेस कि मजबूती और अबकी बार 75  पार के नारे को सफल करने के उदेश्य से लगातार कार्यकर्ताओ को चार्ज किया जा रहा है।

इसी कड़ी में गुरुवार को महिला कांग्रेस की आवश्यक मीटींग रखी गई जिसमें डॉ. संजू दीक्षित प्रभारी (aicc मेंम्बर),सायरा खान मुंगेली महिला कांग्रेस प्रभारी , लोक सभा प्रभारी मायारानी (प्रदेश उपाध्यस), श्रीमति  शोभा चाहिल लोरमी प्रभारी,  महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष जागेश्वरी वर्मा,  श्रीमति लता रानी वैष्णव (प्रदेश महासचिव मा कांग्रेस) जिला उपाध्यक्ष मंजू शर्मा, पूर्व जिला अध्यक्ष ललिता सोनी कि उपस्थित में महिला कांग्रेस कि शहर अध्यक्ष नूरजहाँ के नेतृत्व में स्थानीय रेस्ट हॉउस में बैठ का आयोजन किया गया, जिसमे बड़ी संख्या में जिले कि महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने बड़ी संख्या में भाग लिया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंची श्रीमती संजू  दीक्षित ने सभा को सम्बोधित करते हुए प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं से सभी को अवगत कराया,, और आनेवाले चुनाव में जिले कि सभी विधानसभा में कांग्रेस का परचम लहराने कि अपील कि है।

Related Articles

Back to top button