छत्तीसगढ़

DEO ने अनुकम्पा नियुक्ति के पूर्व मंगाई दावा-आपत्ति।

भूपेंद्र साहू।
ब्यूरो चीफ बिलासपुर।
मो.- 9691444583
बिलासपुर- जिला शिक्षा अधिकारी ने अनुकम्पा नियुक्ति के लिए प्राप्त आवेदनों की छानबीन के क्रम में एक सप्ताह में आमजनता से दावा आपत्ति मंगाई है। फिलहाल 4 आवेदकों ने अनुकम्पा नियुक्ति के लिए कार्यालय में आवेदन प्रस्तुत किये हैं।
डीईओ ने बताया कि तखतपुर विकासखण्ड के शासकीय प्राथमिक शाला भरनी में शिक्षक के पद पर कार्यरत स्व. रामकुमार ध्रुव के परिवार से उनकी पत्नी रेखा ध्रुव, कोटा विकाखण्ड के शासकीय पूर्व माध्यमिक विद्यालय मंझवानी के प्रधान पाठक स्व. घनश्याम सिंह राय के पुत्र अनुपम राय, मस्तूरी विकासखण्ड के शासकीय प्राथमिक शाला खैरवारपारा में सहायक शिक्षक के पद पर कार्यरत स्व. प्रमोद कुमार सोनी के आश्रित परिवार से अनिल कुमार एवं कोटा ब्लॉक के शासकीय प्राथमिक शाला पहाड़बछाली में कार्यरत स्व. शिवसेवक सिंह के परिवार से सरस्वती पैकरा ने अनुकम्पा नियुक्ति के लिए आवेदन दिया है।
आमजनों की जानकारी में यदि दिवंगत शासकीय सेवकों के आश्रित परिवारों में यदि कोई सदस्य राज्य अथवा केन्द्र की शासकीय सेवा में कार्यरत होने की सूचना है, तो वे 7 दिवस के भीतर पुरानी कम्पोजिट बिल्डिंग स्थित कक्ष क्र. 25, जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में स्वयं उपस्थित होकर अथवा डाक के जरिए जानकारी दे सकते हैं ताकि नियमानुसार पात्र व्यक्ति को ही अनुकम्पा नियुक्ति का लाभ दिया जा सके।

Related Articles

Back to top button