छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

उतई के पुर्व जनप्रतिनिधि पर की गई कार्यवाही राजनैतिक दुर्भावना प्रेरित : जोगी कांग्रेस दुर्ग ग्रामीण

दुर्ग ग्रामीण / ज्ञात हो की बीते दिनो पुर्व उतई नगर पंचायत के पुर्व जनप्रतिनिधि सतीश पारख के द्वारा अवैध निर्माण कार्य के चलते उतई नगर पंचायत के जनप्रतिनिधि अध्यक्ष उपाध्यक्ष  के साथ प्रशासन की उपस्तिथि मे तीखी बहस हुई, जिसे लेकर अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के द्वारा सोमवार 14 अक्टूबर को पुलिस थाने पहुँच कर सतीश पारख के विरूध रिपोर्ट दर्ज कराई गई  थी, जिस मामले पर कार्यवाही करते हुवे उतई पुलिस के द्वारा शनिवार सतीश पारख को गिरफ्तार कर न्यायालय मे पेश किया गया, जहा सतीश पारख को जमानत नही मिलने पर जेल भेज दिया गया !

जिस पर छत्तीसगढ जनता कांग्रेस दुर्ग ग्रामीण इकाई अपनी प्रतिक्रिया जाहीर की ।

छत्तीसगढ जनता कांग्रेस के विधानसभा युवा अध्यक्ष ने धर्मेन्द्र बंजारे ने प्रेस कान्फ्रेस कर बताया की श्री सतीश पारख जी एक जिमेदार जनप्रतिनिधि ही नही एक वरिष्ठ व्यापारी भी है व उतई नगर व्यापारी संघ के अध्यक्ष भी है !  ऐसे में उनके ऊपर इस तरह की करवाई का किया जाना राजनैतिक दुर्भावना प्रेरित है, श्री बंजारे ने आगे बताया की उतई नगर पंचायत के चारो दिशा पर अवैध निर्माण और अवैध कब्जा जारी है, जिसकी पुर्ण जानकारी उतई  के जनप्रतिनिधियों को बखूबी है, जिसमे अवैध कब्जाधारियों में नगर पंचायत के जनप्रितिनिधियों के करीबी भी है,  और अगर इस प्रकार की कार्यवाही की भी जा रही है तो केवल एक व्यक्ति के ऊपर कार्यवाही क्यो की गई , अन्य कब्ज़ा धारियों पर मेहरबानी क्यो की जा रही है ।

साथ ही धर्मेन्द्र बंजारे ने पुलिस की कार्यवाही पर आपत्ति जताते हुए कहा की रिपोर्ट 14 अक्टूबर को दर्ज कराई गई, लेकिन पुलिस ने जानबूझकर गिरफ़्तारी के लिए शनिवार को चुना ताकी शनिवार व रविवार के छुट्टी के चलते जमानत भी न मिल सके । इन सभी तथ्यो से स्पष्ट दिख रहा है की यह कार्यवाही राजनैतिक दुर्भावना से प्रेरित होकर कार्यवाही की गई है । छत्तीसगढ जनता कांग्रेस दुर्ग ग्रामीण इस कार्यवाही की निंदा करती है ।

Related Articles

Back to top button