छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

एक छत के नीचे बड़े ब्रांड का आकर्षक ऑफर, भिलाई में शुरू हुआ ट्रेड एक्सपो

भिलाई क्लब के पास तीन दिवसीय टे्रड एक्सपो शुरू, कल होगा समापन

भिलाई। इस्पात नगरी के इतिहास में पहली बार भिलाई क्लब के पास ट्रेड एक्सपो का आयोजन किया गया है। तीन दिवसीय इस एक्सपो का शुभारंभ शुक्रवार को हुआ। एक्सपो की खासबात यह है कि यहां एक ही छत के नीचे कई प्रकार के स्टॉल लगाए गए हैं। दीपावली के त्योहार को देखते हुए इलेक्ट्रानिक्स से लेकर फर्निसिंग, ब्रांडेड कपड़ा, ग्रीन स्टोर्स, ज्वेलरी, सजावटी सामान तक एक से बढ़कर एक स्टोर लगाए गए हैं। इसके साथ की खास ऑफर व गिफ्ट की बहार ग्राहकों को लुभा रही है। शुभारंभ के मौके पर पहुंची भीड़ ने यह दिखा दिया कि तीन दिन के इस एक्सपो को शानदार रिस्पांश मिलने वाला है।

अक्सर देखा गया है कि दीपावली पर लोग अपने घर के लिए कई सामान खरीदने की सोच रहे होते हैं। इसके लिए उन्हें बाजार- बाजार व दुकान-दुकान चक्कर लगाना पड़ता है। इस बार इस्पात नगरी के लोगों को यह परेशानी नहीं होगी। घर के सजावट से लेकर इलेक्ट्रानिक्स, ज्वेलरी, होम डेकोर, फर्निंसिंग, फ्लावर डेकोरेशन, वाहन, साइकिल, लोन मेला, कपड़ा, डिजाइनर फर्निचर, बेड सोफा सहित रियल स्टेट आदि एक छत के नीचे मिलेंगे। भिलाई क्लब के पास लगे ट्रेड एक्सपो में दुर्ग भिलाई के ब्रांडेड सामान के 75 शॉपिंग स्टॉल लगाए गए हैं। इसके अलावा 15 से अधिक फुड स्टॉल व लाइव शो इस एक्सपो को और आकर्षक बना रहा है। एक्सपो के उद्घाटन के मौके पर सुपर डांसर फेम भिलाई की अन्वेशा भाटिया का लाइव फरफारमेंस सभी का आकर्षण का केन्द्र रहा। उन्होंने अपनी डांस प्रस्तुति से उपस्थित लोगों का मन मोह लिया।

इस ट्रेड एक्सपो को कर्ताधर्ता नरेश ट्रेडिंग कंपनी व कन्हैय्या वायर्स एंड केबल्स है। इनकी प्रस्तुति में यहां जगदंबा फर्निसिंग, पारख ज्वेलर्स, दूल्हे राजा, श्री शिवम, श्रीराम हाइट्स, हाईवे टायर्स, जेना फ्लावर, अनाल होंडा, टीवीएस, सचदेवा कॉलेज, स्वास्तिक इंटरप्राइजेस, कंप्यूटर बाजार, सिग्मा होम एप्लाइंसेस, गोयल इंडस्ट्री सहित कई नामी कंपनियों के स्टॉल हैं। यहां इलेक्ट्रानिक्स में शानदार ऑफर दिया जा रहा है। 20 लेकर 50 फीसदी तक का डिस्काउंट इलेक्ट्रानिक्स के नामी ब्रांड्स पर दिया जा रहा है। यही नहीं जगदंबा फर्निसिंग द्वारा भी विशेष ऑफर के तहत ब्रांडेड किंग साइज गद्दों के साथ 10 फीसदी का इन्स्टेंट डिस्काउंट व दो पिलो व अन्य आकर्षक गिफ्ट दिए जा रहे हैं। साथ ही लक्की ड्रा के तहत ग्राहकों को 25 से 100 फीसदी तक का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऐसा ऑफर है जिसमें ग्राहक फ्री में गद्दा ले जा सकते हैं। इसके अलावा अन्य सभी स्टॉल्स में किसी न किसी प्रकार का ऑफर जरूर दिया जा रहा है जो लोगों के लिए फायदे का सौदा है।

Related Articles

Back to top button