कवर्धाखास खबरछत्तीसगढ़धर्म/समाजरायपुरसंपादकीय

प्रेस से मिलिए ,,कार्यक्रम का हुआ सफल ,पत्रकार साथियों ने दिए नए एसपी को अपना परिचय

कार्यक्रम की शुरुवात श्री प्रकाश वर्मा के उद्बोधन से हुआ तो वही आभार के साथ कार्यक्रम का समापन किए श्री अभिताब नामदेव ने की ,, डाक्टर श्री मिर्जा साहब ने अपने शायराना अंदाज से बांधा समा पुलिस अधीक्षक ने भी मुस्कुराते हुए सुना

डाक्टर श्री मिर्जा साहब ने अपने शायराना अंदाज से बांधा समा पुलिस अधीक्षक ने भी मुस्कुराते हुए सुना

 

कार्यक्रम की शुरुवात श्री प्रकाश वर्मा के उद्बोधन से हुआ तो वही आभार के साथ कार्यक्रम का समापन किए श्री अभिताब नामदेव ने की


कबीरधाम न्यूज
जिला प्रेस क्लब और श्रमजीवी पत्रकार संघ कबीरधाम के बैनर तले आयोजित कार्यक्रम प्रेस से मिलिए कार्यक्रम में नए लोकप्रिय पुलिस अधीक्षक का भव्य स्वागत और पूरे जिले भर से पत्रकारों मिलन का सफल कार्यक्रम जिला प्रेस क्लब में 30 मई 2023 मंगलवार को संपन्न हुआ।


जिसमे जिले भर से आए पत्रकार बंधुवो ने अपनी अपनी परिचय बताई । और नए पुलिस अधीक्षक से रूबरू मिले


कार्यक्रम की शुरुवात जिला प्रेस क्लब अध्यक्ष श्री प्रकाश वर्मा ने पत्रकारों के एकता और मीडिया जगत की भूमिका के विषय में जानकारी देते हुए सभी पत्रकारों और पुलिस अधीक्षक का जोरदार स्वागत सम्मान के साथ कार्यक्रम की शुरुवात की गई


श्री राजुमार तिवारी ने पत्रकारों की मजबूरी के विषय पर अपनी बात रखी
डॉक्टर श्री मिर्जा ब्लाक अध्यक्ष श्रमजीवी संघ ने अपने शायराना अंदाज में अपनी बात रखी और समस्त मंचस्त पदाधिकारियों का परिचय दिया साथ में समस्त पत्रकारों से उन्ही के जुबानी परिचय करवाए और नए पदस्थ एसपी श्री पल्लव के बारे में बताए की उनकी पहचान देश विदेश तक है 

उनके अच्छे कार्यों की सराहना के चलते मीडिया स्टार के रूप में उनकी पहचान देश विदेश तक है। और पल्लव सर के जीवन से जुड़े काफी जानकारी से अवगत करवाएं ।

प्रदेश सचिव श्री निर्मल सलूजा ने पत्रकार सुरक्षा के विषय में अपनी बात रखी ।

और बताए की लोगो ने हेलमेट खरीदी शुरू कर दी है। मेहमान के रूप में आए डी एस पी श्री वासनिक ने सभी पत्रकारों को बहुत 2 धन्यवाद किया आयोजन में बुलाने के लिए ।
नए एसपी श्री अभिषेक पल्लव ने अपने भाषण के शुरवात में कहा कि मीडिया स्वतंत्र होकर अपनी बात मुझे वाट्सअप कर पूरी सही जानकारी दे सकते है , जिस पर कार्यवाही निष्पक्ष होगी ।आगे कहा प्रत्येक जिले का आमजन भी मुझे जानकारी वॉट्सएप कर सकते है। परंतु आधी अधूरी और भ्रमित,फेक जानकारी कोई नही देवे , खबर पक्की होनी चाहिए । आपका नाम पता गोपनीय रहेगी । लेकिन झूठी जानकारी देने पर भी एक्शन लिया जाएगा है। और अपने विभाग के लोगो को भी जनता के सहयोग के लिए हर समय तत्परता से कार्य करने की बात की, आगे श्री पल्लव ने कहा कि सर्वधर्म सद्भाव बनाने के लिए माहौल बनाया जायेगा जो आने वाले समय में आप सब के सहयोग से सफल होते दिखेगा।
अगर हमारे विभाग के किसी भी थाने की अधिक शिकायते मिली तो भी उस बिंदु पर जांच और कार्यवाही तय है।
दुर्ग और कवर्धा दोनो अलग जिला है दोनो जगह की अलग अलग समस्या हो सकती है जिसको जल्द ही समझकर उस हिसाब से कार्यवाही की बात भी उन्होंने कही और परिवार में बच्चो को मोबाइल से दूरी बनाने की बात कही , परिवार में एक अच्छा माहौल बच्ची बच्चो के साथ बनाए जाने पर जोर देते हुए बच्चो में अच्छी संस्कार और दोस्ताना माहौल की बात कही आगे कहा कि किसी प्रकार के अफवाहों को शेयर करने से बचने की बात कही , किसी नौकरी और नियुक्ति के नाम पर रुपए डालने की बात पर विश्वास न करे और किसी भी अनजान कोड पर किसी लाभ के लालच में आकर स्कैन नही करने की बात कही और हेलमेट पुलिस डर से नही बल्कि अपने जीवन की सुरक्षा से पहनने की बात भी कही उसके बाद जिला प्रेस क्लब /श्रमजीवी पत्रकार संघ कबीरधाम के समस्त पत्रकार साथियों को बधाई धन्यवाद के साथ अपनी बात खत्म की ।

कार्यक्रम के अंत में श्रमजीवी पत्रकार संघ कबीरधाम के जिलाध्यक्ष श्री अभिताव नामदेव ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि, मीडिया स्टार और लोकप्रिय पुलिस अधीक्षक पल्लव जी के कबीरधाम आने से आम जनता में भी खुशी का माहौल है,और विश्वास बड़ गया है कि कानून के साथ खिलवाड़ कम हो जाएगा।
मेरे पास करीब सैकड़ों की संख्या में सिर्फ यही जानने फोन आ गया है कि अभिषेक पल्लव सर सही में कबीरधाम जिले में पोस्टिंग हो गई है। ऐसा आमजन में उत्सुकता है आगे जोक करते हुए श्री नामदेव ने कहा की जिस तरह उत्तरप्रदेश में गुंडाराज को योगी के नाम से दहशत है। ठीक अब उसी प्रकार दहशत अब जिले में क्राइम करने वालो में अभी से दिख रही है,और जनसाधारण में भारी खुशी है। इस बात पर सभी पत्रकार साथियों ने एक साथ में जोरदार ताली बजाकर अपनी सहमति व्यक्त किए आगे श्री नामदेव ने कहा कि जनसाधारण बच्चो तक में खुशी की लहर है। क्युकी बच्चे भी पल्लव सर के कारनामे को यू ट्यूब में देखते है उनके लिए हीरो हो गए है । मोबाइल क्राईम आज सच में बहुत ही बड़ी समस्या हो गई है बच्चो को दूर रखे इस विषय को गंभीरता से लेने पर हम हमारी परिवार भविष्य में होने वाली बहुत बड़ी फ्रॉड से भी बच सकते है माननीय एसपी अभिषेक पल्लव सर का और मेहमान साथी डी एस पी वासनिक सभी बैठे सभी बड़ो का प्रणाम और छोटो को आशीर्वाद मंच से देते हुए समस्त पत्रकार साथियों का कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना कीमती समय देने के लिए दिल से आभार व्यक्त करते हुए कार्यक्रम के समापन की घोषणा किए ।
कार्यक्रम का मंच संचालन सचिव विजय घृत लहरे ने की

Related Articles

Back to top button