छत्तीसगढ़

चेम्बर ऑफ कॉमर्स एन्ड इंडस्ट्रीज कवर्धा जिला ने विगत दिनों मेन मार्केट में अज्ञात लोगों के द्वारा दुकानों के शटर में बम जैसे विस्फोटक फेंकने पर चिंता जाहिर की है

चेम्बर ऑफ कॉमर्स एन्ड इंडस्ट्रीज कवर्धा जिला ने विगत दिनों मेन मार्केट में अज्ञात लोगों के द्वारा दुकानों के शटर में बम जैसे विस्फोटक फेंकने पर चिंता जाहिर की है ।।
चेम्बर के जिलाध्यक्ष आकाश आहूजा ने बताया कि 9 तारीख को रात में करीब 10.30 से 11.30 बजे के बीच दो अज्ञात युवकों के द्वारा अलग अलग दुकानों के शटर को टारगेट करते हुए करीब 5 बम फोड़ें है जिससे व्यापारियों में दहशत का माहौल है साथ ही व्यापारी ऐसी हरकत से आक्रोशित है । व्यापारियों की शिकायत पर पुलिस प्रशासन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पतासाजी प्रारम्भ कर दी है ।।
चेम्बर के प्रदेश उपाध्यक्ष दिनेश जैन, अतुल देशलहरा प्रदेश मंत्री सलीम हिंगोरा ने कहा कि मार्केट लाइन में दुकानों में काफी समान भरा रहता है इस प्रकार की घटना से यदि कोई अनहोनी हो जाती तो जान माल का भारी नुकसान हो सकता था ।
चेम्बर के जिलामहामंत्री वनीत सिंह, कवर्धा प्रभारी अजय लुनिया, कोषाध्यक्ष द्वारिका गुप्ता ने कहा कि बीच मेन मार्केट में 10.30 से 11.30 बजे ऐसी घटना होने से व्यापारियों में असुरक्षा की भावना आ सकती है इसलिए भविष्य में ऐसी घटना ना हो इसके लिए प्रशासन को ठोस कदम उठाने चाहिए
चेम्बर ने सभी व्यापारियों को सचेत रहने और अपनी दुकानों में कम से कम एक कैमरा रोड की तरफ रखने की अपील की है । व्यापारियों के सीसी टीवी फुटेज के अनुसार बी आर टेलर से श्री गुरुनानक गेट तक अज्ञात युवकों द्वारा अलग अलग दुकानों की ओर इशारा करते हुए बम फेंका गया है । बम की आवाज काफी तेज थी और किसी भी तरह की अनहोनी की आशंका से इनकार नही किया जा सकता है । चेम्बर ने कहा है कि ऐसी घटना को हल्के में नहीं लिया जा सकता है और प्रशासन से इस पर जल्द से जल्द कार्यवाही एवं चौक चौराहे में रात्रि कालीन जवानों की ड्यूटी की समीक्षा करने की मांग की है ।।

Related Articles

Back to top button