छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

सिंधी ब्रादर मंडल सेक्टर चार के कार्यकारिणी सदस्यों की हुई बैठक सात को मनायेंगे होली और पारिवारिक मिलन समारोह

भिलाई। सिंधी ब्रादर मंडल सेक्टर 4 की कार्यकारिणी सदस्यों की बैठक रविवार को सिंधु भवन सेक्टर 4 में संपन्न हुई। सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया है कि पारंपरिक होली का पर्व रंगोत्सव होली पारिवारिक मिलन के रूप में  7 मार्च मंगलवार के दिन सिंधु भवन सेक्टर 4 में बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा।

इस होली मिलन में सिंधी समाज के सभी सदस्यों के लिए सिंधी समाज की  की होली पर्व की विशेष मशहूर मिठाई  गिहर से सभी सदस्यों का मुंह मीठा कराया जाएगा साथ ही समाज के ही साथियों द्वारा रंगो पर आधारित मशहूर गीत संगीत का सुरमई कार्यक्रम प्रस्तुत किया जाएगा। उपस्थित जन के लिए हाउजी तथा रात्रि भोज की व्यवस्था भी की गई है ।

भोज उपरांत आकर्षक और बंपर पुरस्कार भी प्रतिभागियों को दिए जाएंगे। बैठक में प्रमुख रूप से अध्यक्ष जयकुमार अंबवाणी, उद्धव दास दावड़ा ,मनोहर मलकानी ,सुरेश नागदेव, ठाकुर साधवानी, निशा अंबवानी, हरीश आर्य, नरेश माखीजानी, मीना नागदेव, कशिश मेंहरचंदानी, संतोष मेहर चंदानी, राजकुमार खटवानी, रामकुमार, राकेश नागदेव, निधि अंबवानी,कीर्ति आर्य, भावना मलकानी, उपस्थित थे। सिंधी ब्रादर मंडल के उपाध्यक्ष श्री ठाकुर साधवानी जी ने सभी सामाजिक सदस्यों से अपील की है कि कार्यक्रम में समय पर पहुंचे, अवश्य पहुंचे और कार्यक्रम को सफल बनावे।

Related Articles

Back to top button