छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

सीआई दुर्ग भिलाई (स्वर्ण उदय) ने एक नए अंदाज में मनाया वैलेंटाइन डे

दुर्ग / जेसीआई दुर्ग-भिलाई (स्वर्ण उदय) ने एक नये अंदाज में शहर के एक प्रतिष्ठित होटल मे विगत दिवस वैलेंटाइन डे का उत्सव मनाया. इस अवसर पर कई मनोरंजक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया ।

जेसीआई दुर्ग- भिलाई के अध्यक्ष जेसी सुरेंद्र मोनिका खेतान ने बताया कि जेसीआई मुख्यता अपने सदस्यों के व्यक्तित्व विकास मिशन पर कार्य करती है एवं सदस्यों के जीवन के हर पहलू को निखारने व परिपूर्ण नागरिक बनाने के लिए हर अवसर पर कार्यक्रम आयोजित करती है इसी क्रम में पाश्चात्य संस्कृति के वैलेंटाइन डे के मूलभाव, जीवनसाथी के प्रति प्रेम भाव, समर्पण भाव को मिश्रित कर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम प्रभारी के कार्यकुशलता की तारीफ करते हुए अध्यक्ष जेसी सुरेंद्र मोनिका खेतान ने पूरे कार्यक्रम की जानकारी साझा की, संस्था जे नवनिवृत मान अध्यक्ष जेसी मोनीष अम्बालिका अग्रवाल ने बताया कि इस प्रोग्राम के मेंटर जेसी प्रशांत प्रतीक्षा गोलछा जी थे कार्यक्रम प्रभारी के रूप में जेसी जगदीप अश्मित बेदी, जेसी राहुल मीनू गहलोत, जेसी जसजीत रोशी दोसांझ, जेसी कुशल निधी सुराना को सौंपी गई, जिन्होंने अपनी अपनी भूमिका का बखूबी निर्वहन किया.

कार्यक्रम प्रभारियों ने वैलेंटाइन वीक के प्रत्येक दिन सदस्यों का अलग-अलग टास्क देकर उत्साहवर्धन किया. आयोजक टीम ने अपनी मेहनत से पूरे सप्ताह भर सदस्यों को रोमांटिक यात्रा में अपने साथ हमसफर बनाये रखा.
कार्यक्रम प्रभारियों ने कार्यक्रम के आयोजन के लिये शानदार डेकोरेशन किया. कार्यक्रम स्थल पर सेल्फी बूथ बनाए गए जो की अद्भुत थे जिसका जेसीआई के सभी सदस्यों ने पूरा आनंद लिया कार्यक्रम का रंगारंग संचालन एवं गेम्स का आयोजन सारे कार्यक्रम प्रभारियों ने बहुत ही शानदार अंदाज में किया जिसका सभी सदस्यों ने खूब आनंद लिया,शानदार एंकरिंग, बांधे रखने वाले गेम्स और कार्यक्रम की गति , इन सब ने मिलकर वैलेंटाइन डे के कार्यक्रम को यादगार बना दिया.

जेसीआई दुर्ग-भिलाई के सचिव जेसी संतोष रानू सिंह ने बताया की अलग-अलग टास्क के विजेताओं का सम्मान किया गया नेल आर्ट के लिए लेडी सुचिता विजय राठी, मिरर सेल्फी के लिए जेसी विजय सुचिता राठी, आइसक्रीम कॉन्टेस्ट के लिए जेसी जयदीप रिधि सावलानी, जेसीआलोक रचना अग्रवाल, बेस्ट अटॉर्नी कपल जेसी विकास मोना टूवानी देवांगन, बेस्ट जुगनू राजा जेसी संदेश जैन, बेस्ट चमकू रानी लेडीजेसी पूजा जैन, स्पेशल अवार्ड पूर्व अध्यक्ष जेसी रजनीश मंजू जायसवाल, पूर्व अध्यक्ष जेसी राजेश ऋचा सांखला, लव नोट्स जेसी दीपक सिंपल राठी, अर्ली बर्ड जेसी गौरव प्रकृति अग्रवाल,विजेता घोषित कर पुरस्कार से सम्मानित किया गया। संस्था के वरिष्ठ सदस्य जेसी अनिल नीति बल्लेवार हमेशा की तरह महफिल की शान रहे।
इस वैलेंटाइन डे में पूर्व अध्यक्ष जेसी रजनीश मंजू जायसवाल, पूर्व अध्यक्ष जेसी नितिन दीक्षा अग्रवाल, पूर्व अध्यक्ष जेसी राजेश रिचा सांखला ने भी खूब इंजॉय किया।
कार्यक्रम प्रभारी जगदीप सिंह अश्मित बेदी ने बताया कि लोगों ने सेल्फी बूथ पे काफी एंजॉय किया और अच्छी-अच्छी तस्वीरें खिंचवाई इस कार्यक्रम का डेकोरेशन, वेन्यू का स्तर बहुत ही शानदार था और सभी को कार्यक्रम बहुत पसंद आया

Related Articles

Back to top button