Uncategorized

सांस्कृतिक उत्सव का मंच विद्यालय की प्रतिभाओं को समाज के बीच स्थापित करने का सर्वश्रेष्ठ माध्यम… चितरंजय

शंकर गुरुकुल सक्ती में भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन संपन्न

सांस्कृतिक उत्सव का मंच विद्यालय की प्रतिभाओं को समाज के बीच स्थापित करने का सर्वश्रेष्ठ माध्यम है यह बात उच्च न्यायालय के अधिवक्ता चितरंजय पटेल ने शंकर गुरुकुल विद्यालय पोरथा के सांस्कृतिक उत्सव की मंच से अतिथि के आसंदी से व्यक्त करते हुए कहा कि यह विद्यालय स्वर्गीय राजेश राठौर की कल्पनाओं को मूर्त रूप दे रहा है जिसके विद्यालय परिवार का प्रयास प्रशंसनीय है। अशासकीय विद्यालय प्रबंधक संघ के अध्यक्ष दुलीचंद साहू ने शंकर गुरुकुल परिवार के आयोजन के संचालक को बधाई दिया। संघ के सचिव पुष्पेंद्र सिंह राठौर ने विद्यालय से अपने निजी संबधों को हवाला देते हुए उनके सुख दुख हमेशा साथ खड़े रहने की बात कही।
संघ के कोषाध्यक्ष सरोज महंत ने बच्चो के कार्यक्रम की सराहना करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना किया। महेंद्र राठौर सरस्वती शिशु मंदिर पोरथा ने विद्यालय के कार्यक्रमों की मुक्त कंठ से सराहना किया तो वहीं जबलपुर मेडिकल कॉलेज के ओ टी इंचार्ज ने बच्चों की रंगारंग प्रस्तुति को देखकर अपने स्कूल जीवन को स्मरण करते हुए प्रतिभाओं की सराहा।
कार्यक्रम का शुभारभ मंचस्थ अतिथियों के द्वारा देव पूजन के साथ किया गया पश्चात मंचस्थ अभ्यगतो का पुष्पहार से स्वागत किया गया। कार्यक्रम को सफल बनाने में विद्यालय संचालन परिवार के शिवेश राठौर, दुर्गा राठौर, निर्मला ज्योति, सुनीता, स्नेह, रामकुंवर राठौर के साथ शिक्षक परिवार के नारायण , अजय, संतोष, सरोज, छत्तेश्वरी, पूर्णिमा यशोदा, परमशिला, नीरा, मानसी, बिंदिया, संजय कुमारी, संतोष, हरनारायण, राठौर, मोहन चतुर, राजेंद्र केवट का सराहनीय योगदान रहा। कार्यक्रम का। संचालन सरोज सोनी ने किया तो वहीं आभार प्रदर्शन प्राचार्य नारायण साहू ने किया।

Related Articles

Back to top button