छत्तीसगढ़

खेल और जीवन में खिलाड़ी भावना रहनी चाहिए। बेलतरा विधानसभा के ग्राम कर्मा में क्रिकेट मैच पुरस्कार वितरण समारोह संपन्न- त्रिलोकचंद्र श्रीवास।

खेल और जीवन में खिलाड़ी भावना रहनी चाहिए। बेलतरा विधानसभा के ग्राम कर्मा में क्रिकेट मैच पुरस्कार वितरण समारोह संपन्न-
त्रिलोकचंद्र श्रीवास।

भूपेंद्र साहू।
ब्यूरो चीफ बिलासपुर।
खेल और जीवन में खिलाड़ी भावना रहनी चाहिए त्रिलोकचंद्र श्रीवास। बेलतरा विधानसभा के ग्राम कर्मा में क्रिकेट मैच पुरस्कार वितरण समारोह संपन्न। मैदान में खेल में और जीवन के किसी भी क्षेत्र में खिलाड़ी भावना, हमेशा हमारे मन में, दिल में, कार्य और व्यवहार में रहना चाहिए।
जीवन में जब खिलाड़ी भावना का भाव रहेगा, तो जीवन में किसी के प्रति ईर्ष्या, द्वेष, जलन या गलत करने की भावना उत्पन्न नहीं नहीं होगी, सारा विश्व हमारा परिवार है इसी भावना के साथ हमको जीवन में आगे बढ़ना है, यही हमारी भारतीय संस्कृति है, और यह हमेशा याद रखें सब को मिलाकर चलने वाला और खिलाड़ी भावना से आगे बढ़ने वाला व्यक्ति कभी असफल नहीं होता।
यह बातें बेलतरा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम कर्मा में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मैच पश्चात् पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में हजारों लोगों को संबोधित करते हुए बिलासपुर जिले के लोकप्रिय कांग्रेस नेता त्रिलोकचंद्र श्रीवास ने व्यक्त किया।

इस अवसर पर कांग्रेस नेता श्री त्रिलोक श्रीवास का युवा समिति के अध्यक्ष अजय कश्यप, अजीत श्रीवास, निशू कश्यप एवं ग्राम पंचायत के सरपंच, उपसरपंच पुरन यादव के नेतृत्व में, कर्मा पार्टी आतिशबाजी और सुवा दल से अगवानी करते हुए भव्य स्वागत किया गया।
इस कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी राम लखन जायसवाल, कृष्णा श्रीवास, कौशल श्रीवास्तव, हरीश वर्मा, मकसूदन साहू एवं अध्यक्षता ग्राम पंचायत के सरपंच राजकुमार कश्यप ने किया।
फाइनल मैच ग्राम पंचायत कडरी एवं ग्राम पंचायत करमा के बीच खेला गया, जिसमें ग्राम पंचायत कड़री की टीम विजेता रही, जिसे नगद ₹11000 और उपविजेता को नगद 5100 रू. और कप, एवं अन्य खिलाड़ियों को मैन ऑफ द सीरीज, मैन आफ द मैच, एवं अन्य क्षेत्रों में शानदार प्रदर्शन के लिए पुरस्कृत किया गया।
इस अवसर पर आयोजन समिति के अजय कश्यप, अजीत श्रीवास, निशू कश्यप, उत्तम साहू प्रभात कश्यप प्रभात श्रीवास मनीराम श्रीवास विद्यानंद कश्यप, कांता सागर, राजू गुप्ता, निलेश कश्यप हरिचरण मरावी अनिल तिवारी पार्थ कुमार शम्मी जायसवाल संजय श्रीवास, सहित सैकड़ों की तादाद में क्रिकेट खिलाड़ी एवं हजारों ग्रामीण जन उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button