छत्तीसगढ़

भूपेश सरकार का भेंट मुलाकात एक महज दिखौटी बन कर रह गयी है- पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कौशिक।

*भूपेश सरकार का भेंट मुलाकात एक महज दिखौटी बन कर रह गयी है- पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कौशिक।*

भूपेंद्र साहू।
ब्यूरो चीफ बिलासपुर।
पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि भेंट मुलाकात के सवालों का जवाब नहीं दे पा रही है प्रदेश सरकार

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा आयोजित भेंट मुलाकात कार्यक्रम को पूरी तरह दिखावा है।
भेंट मुलाकात में केवल स्क्रिप्ट लिखी बातों को पूछने का अधिकार है अगर कोई आम नागरिक प्रदेश की कांग्रेस सरकार से कोई सवाल पूछती है तो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तिलमिला जाते हैं और पूछने वाले व्यक्ति को राजनितिक बांते पूछने या फिर उस व्यक्ति को भाजपा का कार्यकर्ता होने के आरोप लगाकर उनके सवालों का जवाब देने से बचते है।
उन्होंने कहा कि भेंट मुलाकात कार्यक्रम करके प्रदेश की कांग्रेस सरकार वाहवाही तो लूट ही रही है लेकिन प्रदेश की जनता द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब नहीं दे पा रही है।
उन्होनें कहा कि जिस जिले में मुख्यमंत्री जी का भेंट मुलाकात होता है उस जिले में भेंट-मुलाकात होनें से पहले भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस अंदर कर देती है और तब तक बाहर नहीं निकलने देते, जब तक मुख्यमंत्री जी वहां से निकल नहीं जाते।
उन्होनें कहा कि मुख्यमंत्री जी का यह डर इस लिये है कि भाजपा कार्यकर्ता उनके ठप्प गौठान योजना के बारे में न पूछ लें, गोबर बिक्री के बारे में न पूछ लें, शराबंदी के बारे में न पूछ लें।

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि मुख्यमंत्री जी अगर इतने भयभित एवं इतने सुरक्षा घेरे में भेंट मुलकात करेंगे तो कांग्रेस को 2023 में कोई लाभ मिलने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी के पास अब कोई काम बचा नहीं है यह भेंट मुलाकात केवल दिखावे के लिये कर रहे हैं।
प्रशासन विकास की समिक्षा नहीं कर रही हैं यह केवल गोबर खरिदी के निरक्षण करने में लगे हुए है जो कि पूरी तरह से ठप्प है।
उन्होनें कहा कि यह सब करके कांग्रेस को कोई लाभ मिलने वाला नहीं है, जनता समझ चुकी और जनता के साम वादाखिलाफ करने का परिणाम जनता 2023 में देगी।

Related Articles

Back to top button