Uncategorized

धमतरी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का गठन….वरिष्ठ पत्रकार देवेंद्र मिश्रा सर्वसम्मति से बनाए गए अध्यक्ष…

धमतरी। सोमवार को पीडब्ल्यूडी के रेस्ट हाउस में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़े जिले के पत्रकारों की बैठक हुई। बैठक में धमतरी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का गठन किया गया। जिसमें सर्वसम्मति से वरिष्ठ पत्रकार देवेन्द्र मिश्रा को अध्यक्ष बनाया गया। वही कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी सूरज साहू को दी गई । और पत्रकार राजू दीवान को उपाध्यक्ष चुना गया। इसके अलावा विजय साहू को सचिव तो वहीं सौम्या यादव को सहसचिव बनाया गया। जबकि पत्रकार अंकुर तिवारी को मीडिया प्रभारी की जिम्मेदारी दी गई।

इस मौके पर नव निर्वाचित अध्यक्ष देवेंद्र मिश्रा ने कहा कि नए संगठन में जिले भर से पत्रकारों को शामिल किया गया। साथ ही धमतरी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के सभी सदस्य संगठित होने के साथ परिवार के सदस्य की तरह एक दूसरे के हितों को ध्यान में रखते हुए कार्य करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि जिले में पत्रकारों के सामने अनेक चुनौतियां हैं इससे सबको एकजुट होकर कार्य करने की आवश्यकता है।

दूसरी ओर, धमतरी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के कोषाध्यक्ष सूरज साहू ने कहा कि मुझे पूरा यकीन है कि संगठन के सभी सदस्य एक होकर पत्रकारिता जगत को एक नए मुकाम तक ले जाएंगे और साथ मिलकर रहने की बात की….उसके बाद उपाध्यक्ष राजू दीवान ने कहा कि एकता में बल होता है और हमें भी संगठित होने की आवश्यकता है, क्योंकि संगठन से मजबूती मिलेगी। और मजबूती से ताकत की जरूरत है। और हमें संगठित होकर सभी सदस्यों को एक बड़ी शक्ति के रूप में अपना स्थान स्वयं बनाना होगा। सचिव विजय साहू ने कहा कि इस नए संगठन के बनने से पत्रकारों में नई ऊर्जा संचार हुआ है और यह संगठन पत्रकारों के हितों के लिए लगातार काम करेगी।

बैठक का संचालन एवं कार्यकारिणी की घोषणा चन्द्रप्रकाश सिन्हा ने की। इस बैठक में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार सर्वश्री अभिषेक मिश्रा, विजय बनपेला, चंद्रप्रकाश सिन्हा, दीपक साहू, पुष्पेंद्र साहू, वरुण बनर्जी, आर्यन सोनकर और युवराज देवांगन सदस्य उपस्थिति रहे।

Related Articles

Back to top button