छत्तीसगढ़

दुर्ग,छावनी और भिलाई नगर के नए सीएसपी ने किया पदभार ग्रहण एसपी डॉ.अभिषेक पल्लव ने दी शुभकामनाएं

दुर्ग। सोमवार को दुर्ग जिले के छावनी, दुर्ग और भिलाई नगर क्षेत्र के नवपदस्थ नगर पुलिस अधीक्षक ने पदभार ग्रहण कर लिया। ज्ञात हो कि 21 सितम्बर को राज्य सरकार ने बड़ा फेरबदल करते हुए कई जिलों के एएसपी और सीएसपी का तबादला आदेश जारी किया था।

जिसमे दुर्ग, छावनी और भिलाई नगर सीएसपी का भी तबादला करते हुए तीनो जगह आईपीएस अधिकारियों को नियुक्त किया गया था। ये तीनो आईपीएस अधिकारी उस वक्त हैदराबाद ट्रेनिंग में थे और अब ट्रेनिंग पूरा कर आज से अपना पदभार ग्रहण कर लिए। गौरतलब है कि निखिल अशोक रखेचा 2019 बैच के आईपीएस है जो महासमुंद में पदस्थ थे, अब वो भिलाई नगर सीएसपी है। प्रभात कुमार 2020 बैच के आईपीएस है और वो रायगढ़ पदस्थ थे अब छावनी सीएसपी है तथा वैंकर बैभव रमनलाल भी 2020 बैच के आईपीएस अधिकारी है और वो दुर्ग में ही पदस्थ थे, वो भिलाई नगर थाना और पद्मनाभपुर चौकी प्रभारी भी रह चुके है अब दुर्ग सीएसपी है।

आज पदभार ग्रहण के पूर्व तीनो अधिकारियों ने दुर्ग पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अभिषेक पल्लव से भेंट किया और ट्रेनिंग सहित अन्य विषयों पर लंबी चर्चा की। इस दौरान एसपी ने उन्हें बेहतर कार्य करने की बात कही साथ शुभकामनाएं दी।

Related Articles

Back to top button