छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

कृष्ण भक्ति में डूबे पंचशील के सदस्य, राधे-राधे के उद्घोष से गूंजा भवन

भिलाई। पंचशील पंजाबी एसोसिएशन के तत्वाधान में पंजाबी पैलेस सेक्टर-5 में कृष्ण जन्माष्टमी पर्व की धूम रही। 18 अगस्त की रात्रि रस माधुरी समूह द्वारा आकर्षक झूला सजाया गया और सदस्यों ने अपने भजनों से सभी को कृष्ण भक्ति में सराबोर कर दिया। इस दौरान एक से बढ़कर एक भजनों की प्रस्तुति दी गई।

जिसमें श्रोतागण राधे राधे का उद्घोष करते हुए कृष्ण भक्ति में लीन रहे। श्रद्धा से सभी ने झूला आरती में बढ़ चढ़ कर अपनी भागीदारी दी। भजन प्रस्तुति में सबसे पहले भगवान गणेश का आह्वान किया गया। इस दौरान कृष्ण भजनों में रस माधुरी समूह के 12 सदस्यों ने अपने अनोखे अंदाज से ओ पालन हारे सहित तमाम सारे कृष्ण भजनों को मिश्रित प्रस्तुति दी। पूरी 12 सदस्यों की टीम ने झूमते हुए प्रस्तुति दी। भवन में सभी भक्तों के लिए व्रत लंगर का आयोजन किया गया था

जिसे सभी ने श्रद्धापूर्वक ग्रहण किया। तत्पश्चात जन्माष्टमी का धनिया प्रसाद सभी को वितरित किया गया। अध्यक्ष नरेश खोसला ने रस माधुरी समूह की शानदार प्रस्तुति के लिए सराहना की व सभी को धन्यवाद दिया।
कार्यक्रम में सुभाष गुलाटी,दीपक भाटिया,अरुण हांडा,अजय विनायक,अरुण ग्रोवर,हरीश सहगल,आरसी ओबेरॉय,नवीन कौरा, हेमंत अरोड़ा,राम ओबेरॉय,कैलाश मल्होत्रा, बलबीर सहगल ,जितेंद्र उप्पल,सुदर्शन बहल,अंजलि सूर व समाज के सभी सदस्य सपरिवार उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button