छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

हैवी ट्रांसपोर्ट कंपनी और एसबीएस हॉस्पिटल में मना स्वतंत्रता दिवस डायरेक्टर इन्द्रजीत सिंह छोटू ने किया ध्वजारोहण

भिलाई। शहर की प्रसिद्ध हैवी ट्रांसपोर्ट कंपनी और एसबीएस हॉस्पिटल में आजादी का अमृत महोत्सव मनाते हुए स्वतंत्रता दिवस मनाया गया। इन दोनों जगहों पर संस्थान के डायरेक्टर इन्द्रजीत सिंह छोटू ने ध्वजारोहण कर सभी को बधाई दी। कंपनी की ओर से उपस्थित जनसमूह और स्टाफ को मिष्ठान वितरण किया गया। हैवी ट्रांसपोर्ट कंपनी के हथखोज स्थित मुख्यालय पर स्वतंत्रता दिवस पर ध्वजारोहण कार्यक्रम आयोजित किया गया। कंपनी के डायरेक्टर इन्द्रजीत सिंह छोटू ने गरिमा के साथ राष्ट्रीय ध्वज फहराया।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आज के दिन देश की आजादी में अपने प्राणों का बलिदान करने वाले स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को याद करना चाहिए। स्वतंत्रता दिवस का यह 75 वां वर्ष पूरे देश में अमृत महोत्सव के रूप में मनाया जा रहा है। इस अवसर पर श्री सिंह ने सभी उपस्थित जनसमूह और स्टाफ को बधाई देकर मुंह मीठा कराया। उन्होंने हैवी ट्रांसपोर्ट कंपनी द्वारा जी ई रोड पावरहाउस भिलाई में संचालित एसबीएस हॉस्पिटल में भी ध्वजारोहण किया।

यहां पर उन्होंने हॉस्पिटल के चिकित्सक नर्सिंग स्टाफ और कर्मचारियों को बधाई दी। साथ ही भर्ती मरीजों का हाल चाल पूछा। उन्होंने समस्त उपस्थित जनों को मिठाई वितरण किया। दोनों कार्यक्रम में वरिष्ठ श्रमिक नेता प्रभुनाथ मिश्राए कंपनी के सहयोगी मलकीत सिंह लल्लूए गुरमुख सिंह गाबूए सत्येन्द्र शर्मा सहित गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button