छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

सांसद सरेाज पाण्डेय ने की केन्द्र सरकार के अग्निपथ योजना की हिमाकत कहा सेना में युवाओं को जाना परिवर्तनकारी और क्रांतिकारी योजना है

भिलाई। भाजपा की राज्यसभा सांसद सुश्री सरोज पाण्डेय ने आज मीडिया से चर्चा करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा लाई गई अग्निपथ योजना चूकि 17 से 24 वर्ष के युवाओं के लिए सेना में भर्ती को उन्होंने सराहनीय कदम बताया। जिस वक्त देश के लाखों युवा स्वप्न देखते है कि उन्हें बेहतर रोजगार मिलेगा उनके पढाई लिखाई में हर पालक लाखों करोडों  रूपये खर्च करके अपने बच्चे का भविष्य संवारने का काम करते हैं, जिसे केन्द्र सरकार ने सेना में युवाओं की भर्ती का सुनहरा भविष्य सुनिश्चित किया है जबकि अपने राजनीतिक लाभ के लिए कांग्रेस पार्टी सहित अन्य विपक्षी दल इसका विरोध कर रहे है।

छग में भी यहां के मुखिया भूपेश बघेल और बीजापुर के एमएलए विक्रम मंडावी युवाओं को दिग्भ्रिमित करते हिंसक रूप देने का प्रयास जो विधायक मंडावी ने किया है। मुख्यमंत्री श्री बघेल का बयान कि सेना में रिटायरमेंट के बाद युवा फिर बेरोजगार हो जायेगा ऐसे में बेरोजगार युवा से शादी कोई लड़की का पिता कैसे करेगा। भूपेश को छग के युवाओं से किये गये वादों व अपने घोषणा पत्र के वादों को पूरा करना चाहिए। इन तीन वर्षोँ में आधे से अधिक वादे पूरे नही किये और सिर्फ और सिर्फ युवाओं को भटकाने का कार्य किया। कांग्रेस पार्टी केन्द्र की तमाम योजनाओं का शुरू से घोर विरोधी रही है। अब चुनाव नजदीक आ गया है और उनका भी दिन अच्छा नही चल रहा है।

इस दौरान सुश्री पाण्डेय ने आगे कहा कि राजस्थान में जो घटना घटी है उसके लिए सीधे तौर पर वहां की कांगे्रस की सरकार दोषी है, जो जनता की रक्षा नही कर सकती ऐसे सरकार को पदमुक्त कर देना चाहिए। वहीं महाराष्ट्र के बारे में कहा कि हम 106 के पूर्ण बहुमत पर है। शिवसेना के उद्धव ठाकरे न अपनी पार्टी बचा पा रहे है और ना ही अपना घर। वे भाजपा पर दोषारोपण करने के बजाय उन्हें अपनी पार्टी और घर बचाने का कार्य करना चाहिए। महाराष्ट्र्र में हमें सरकार बनाने में कोई जल्दी नही है।
मुख्यमंत्री बघेल का बहुत अच्छा भविष्य नही है, सीएम भूपेश युवाओं का भविष्य देखेन के बजाय अपना भविष्य देखें। इस दौरान भाजपाध्यक्ष वीरेन्द्र साहू, शरद सिंह, अर्जुन सचदेव, प्रमोद अग्रवाल, पुरूषोत्तम देवांगन, सुभाष शर्मा, सूरज जयसवाल, अवधेश चौहान, भूषण अग्रवाल, मारकण्डे सहित अन्य भाजपा के पदाधिकारी मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button