छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन की प्रथम बैठक 31 को

✍Rajeev Gupta

कोंडागांव। प्रदेश भर के शिक्षको के हितार्थ नवीन पंजीकृत शिक्षको का विश्वसनीय संगठन छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन पंजीयन क्रमांक – 122201972763 जिला कोण्डागांव की प्रथम आवश्यक बैठक दिनांक 31अगस्त  को दोपहर 02 बजे इंडोर स्टेडियम विकासनगर कोण्डागांव में आहूत की गई है।

प्रांताध्यक्ष के नेतृत्व में आयोजित प्रातीय बैठक में लिए गये निर्णयानुसार प्रांतीय पदाधिकारीयो के मार्गदर्शन में संघीय गतिविधियों की जानकारी एवं कार्यकारणी का विस्तार किया जाना है। उक्त बैठक में संगठन के मान्यता, संघ की सदस्यता, संविलियन  से वंचित शिक्षाकर्मियों का वेतन व एरियर भुगतान,  नियमितीकरण, परीक्षा की अनुमति, सर्विस बुक का सत्यापन, संविलियन पश्चात वेतन भुगतान, कार्मिक सम्पदा आदि से संबंधित विषय पर चर्चा की जाएगी ।

उक्त बैठक में आप सभी जिला पदाधिकारी, समस्त ब्लाक अध्यक्ष, ब्लाक पदाधिकारी, संकुल अध्यक्ष, संकुल पदाधिकारी एवं महिला प्रकोष्ट की उपस्थिति आवश्यक एवं अनिवार्य है, साथ ही उन साथियों को भी सादर आमंत्रित किया जाता हैं जो विगत कई वर्षों से संगठन से पृथक हो चुके हैं, छोड़ चुके हैं या निष्कासित किए जा चुके हैं, उन सभी साथियों को “छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन” में हम हार्दिक स्वागत करते हुए मुख्यधारा में जोड़ने का प्रयास करेंगे।

राजीव गुप्ता

Rajeev kumar Gupta District beuro had Dist- Kondagaon Mobile.. 9425598008

Related Articles

Back to top button