छत्तीसगढ़

आम आदमी पार्टी ने शुरू किया डोर टू डोर सदस्यता अभियान, लगातार पार्टी से जुड़ रहे नए सदस्य Aam Aadmi Party started door to door membership campaign, new members are constantly joining the party

*आम आदमी पार्टी ने शुरू किया डोर टू डोर सदस्यता अभियान, लगातार पार्टी से जुड़ रहे नए सदस्य*

*कवर्धा।* आम आदमी पार्टी ने अभी से डोर टू डोर सदस्यता अभियान चला दिया है। प्रदेश में आम आदमी पार्टी के सदस्यों की संख्या बढ़ाने के लिए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता घर घर जाकर दस्तक दे रहे हैं। कवर्धा जिले के कवर्धा विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत ग्राम रेंगाखार जंगल में आम आदमी पार्टी के नेता सुख चंद यादव ने बताया कि वनांचल क्षेत्र में सभी लोगों के घर घर जाकर अरविंद केजरीवाल व पार्टी की नीतियों को बता रहे हैं और लोग भी दिलखोलकर पार्टी की विचारधारा व पार्टी से जुड़ रहे हैं।

उन्होने आगे बताया कि प्रदेश में भाजपा व कांग्रेस ने बारी बारी शासन करके जनता को लूटने का प्रयास किया है। वर्तमान में महंगाई अपनी चरम सीमा को लांघ गई है। आम आदमी का जीना दूभर है। केंद्र व प्रदेश में महंगाई पर लगाम लगाने में दोनो प्रमुख पार्टी असफल रही है। इसलिए छत्तीसगढ़ में एकमात्र विकल्प आम आदमी पार्टी है, और छत्तीसगढ़ की जनता समझ गई है। इस बार पूरे प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है।

Related Articles

Back to top button