छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

निर्माता निर्देशक लेखक उदय कृष्ण की छत्तीसगढ़ी फिल्म बाजीगर का हुआ मुहूर्त उदय कृष्ण से छॉलीवुड को काफी उम्मीद-मोहन सुंदरानी

भिलाई। साईं कृष्णा फिल्म्स बिलासपुर के बैनर तले एवं उदय कृष्ण के निर्देशन में बनने वाली छत्तीसगढ़ी फिल्म बाजीगर का मुहूर्त प्रियदर्शनीय नगर में स्थित होटल आई वि वाय में छॉलीवुड के प्रसिद्ध निर्देशक मोहन सुंदरानी के मुख्य आतिथ्य में एवं डॉ.अजय मोहन सहाय के विशेष आतिथ्य मेंं हुआ।

इस अवसर पर छॉलीवुड के सुपरस्टार मन कुरैशी, खलनायक क्रांति दीक्षित, प्रसिद्ध प्रोडयूसर मोहित साहू, जाने माने डायरेक्टर एवं एक्टर धर्मेन्द्र चौबे, विलेन अजय पटेल, एक्ट्रेस मनीषा वर्मा, आलोक मिश्रा, अनिल सिन्हा, रणभूमि के डायरेक्टर दानेश निषाद, प्रसिद्ध कोरियोग्राफर निशांत उपाध्याय,बाबा बघेल, छॉलीवुड एवं पॉलीवुड के प्रसिद्ध एक्टर शमशीर सिवानी,अंशु चौबे, सह निर्देशक अनुपमा मनहर,सह निर्देशक शशांक द्विवेदी, फिल्म पीआरओ दिलीपनाम पल्लीवार मुख्य रूप से उपस्थित थे।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि मोहन सुंदरानी ने कहा कि फिल्म के डायरेक्टर उदय कृष्ण एक बहुत ही बढिया डायरेक्टर है,छॉलीवुड को इनसे काफी उम्मीद है कि वे एक से एक बढिया फिल्म दर्शकों को देंगे। उनके निर्देशन में बनी फिल्म कुरूक्षेत्र की शूटिंग हाल ही में खतम हुई है। इस फिल्म से ही उदय कृष्ण द्वारा कलाकारों से काम करवाने के तरीका की सभी ने तारीफ की है। सांइ कृष्णा फिल्म के बेनर तले यह फिल्म बन रही है, मैं भी उदय को सांई की ही तरह मानता हूं क्योंकि सांई से जो मांगो मिलता है, उसी प्रकार उदय से भी जो लोग काम मांगते है, उन्हें ये निराश नही करते हैं।

इस अवसर पर विशेष अतिथि डॉ. अजय मोहन सहाय ने कहा कि एक फिल्म वो बाजीगर थी जिसको मैने कई बार देखा और एक बाजीगर यहां बन रही है,जब मुझे इस फिल्म बाजीगर के मुहुर्त में आने का आमंत्रण मिला तभी मैं सोचने लगा कि उस बाजीगर में जिस प्रकार शाहरूख खान को लिया गया है, इस फिल्म में भी वैसे ही नायक होना चाहिए लेकिन यहां आने पर पता चला कि मन कुरैशी इस फिल्म के हिरो है तो बहुत ही अच्छा लगा कि उदय कृष्ण ने बहुत ही बढिया निर्णय लेते हुए छत्तीसगढ के शाहरूख खान यानि मन को और अनिकृति चौहान को लिया है। फिल्म निर्माण के लिए डायरेक्टर उदय कृष्ण सहित सभी कलाकार एवं यूनिट से जुडे सभी लोगों को दिल से बधाई देता हूं।

 

इस अवसर पर विशेष रूप से उपस्थित छॉलीवुड के प्रसिद्ध निर्माता मोहित साहू, खलनायक क्रांति दीक्षित,मन कुरैशी ने भी संबोधित किया। उसके पश्चात उदय कृष्ण के निर्देश में बनी फिल्म कुरूक्षेत्र के फस्र्टलुक का भी प्रदर्शन किया गया जिसकी सराहना सभी लोगों ने की।
इस दौरान  फिल्म के निर्माता निदेशक लेखक फिल्म कुरुछेत्र फेम उदय कृष्ण ने बताया कि फिल्म बाजीगर के सह निर्माता विनय कृष्ण शुभम मौर्या होंगे

और मुख्य कलाकारों में नायक मन कुरैशी, नायिका अनिकृति चौहान, विलेन की भूमिका क्रांति दीक्षित अजय पटेल निभायेंगे जबकि सह अभिनेत्री मनीषा वर्मा,चरित्र अभिनेता में धर्मेन्द्र चौबे, आलोक मिश्रा, अनिल सिन्हा होंगे जबकि लाइन प्रोडूसर की जिम्मेदारी राज सोनी और सुनील साहू को दी गई है। इसमें म्यूजिक रवि पटेल का होगा तो कर्णप्रिय गानो में आवाज होगी सुनील सोनी ऋषभ सिंह की। फिल्म के सभी सीन को अपने कैमरे में कैद करेंगे छत्तीसगढी एवं भोजपूरी फिल्म के वन मेन कैमरामैन तोरण राजपूत। इसके सह निर्देशक शशांक द्विवेदी, अनुपमा मनहर एवंं कुरुछेत्र.के ए.डी.की पुरी टीम, कोरियोग्राफी बाबा बघेल की होगी। फिल्म की शूटिंग अप्रैल के अंतिम सप्ताह से शुरू होगी।

Related Articles

Back to top button