Uncategorized

चन्द्रपुर की जनता के अन्दर गहरा संवेदना है बहुरानी संयोगिता के प्रति- सामाजिक कार्यकर्ता लालू गबेल

स्व: युद्धवीर सिंह जूदेव की श्रद्धांजलि सभा में दिखी जनभावना।
चंद्रपुर की जनता ने बहुरानी को अब बेटी के रूप में स्वीकार किया।

जांजगीर चाम्पा- डभरा में चंद्रपुर के पूर्व विधायक स्व: युद्धवीर सिंह जूदेव के जन्म जयंती के अवसर पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन हुआ। जिसमे प्रदेश भाजपा अध्यक्ष, संगठन महामंत्री सहित भाजपा के तमाम दिग्गज व भारी जनसैलाब स्व: युद्धवीर सिंह जूदेव को श्रद्धांजलि देने पहुँचे थे। जिसके मद्देनजर सामाजिक कार्यकर्ता लालू गबेल ने कहा कि पूरे प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चंद्रपुर विधानसभा की सभी अटकलें खत्म हो गई है।
जहाँ प्रदेश भाजपा ने भरे मंच से बहुरानी संयोगिता सिंह जूदेव को चंद्रपुर क्षेत्र में जनता की सेवा करने व स्व: कुमार दिलीप सिंह जूदेव और उनके पति स्व: युद्धवीर सिंह जूदेव के सपनों को पूरा करने बल, संबल और पूर्ण समर्थन प्रदान किया वही चंद्रपुर की जनता में बहुरानी संयोगिता के प्रति बहुत ही गहरा संवेदना देखने को मिला।
गबेल ने कहा कि स्व: युद्धवीर के निधन के बाद चंद्रपुर क्षेत्र में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर विभिन्न चर्चायें सामने आ रही थी लेकिन 2 मार्च के डभरा श्रद्धांजलि सभा मे सभी अटकलों पर विराम लग गया।
सामाजिक कार्यकर्ता लालू ने कहा कि श्रद्धांजलि सभा के आपार जनसैलाब में बहुरानी के प्रति जनभावना स्पष्ट नजर आयी।
गबेल ने कहा कि प्रदेश भाजपा के दिग्गजो ने मंच से जिस तरह स्व: कुमार दिलीप सिंह जूदेव और स्व: युद्धवीर सिंह जूदेव की पार्टी समर्पण, योगदान और राजनीति अंदाज की महिमा मंडन किया उससे स्पष्ट होती है कि भाजपा उपकारों को नही भूलती और पार्टी के कर्णधारों की सम्मान में कोई कमी नही आने देती। वास्तव में बोले तो भाजपा ने श्रद्धांजलि सभा मे स्व: कुमार दिलीप सिंह जूदेव और स्व: युद्धवीर सिंह जूदेव को सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित की है कि आज तक प्रदेश भाजपा के इतिहास में चुनाव के दो साल पहले ही किसी भी विधानसभा क्षेत्र को क्लीनचिट दिया हो।

Related Articles

Back to top button