Uncategorized

*कैबिनेट मंत्री रविन्द्र चौबे ने पंडित जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल पहुँचकर कोरोना वैक्सीन के बूस्टर डोज का टीका लगवाया*

बेमेतरा:- कृषि एवं जल संसाधन मंत्री रविंद्र चौबे ने पंडित जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल पहुँचकर कोरोना वैक्सीन के बूस्टर डोज का टीका लगवाया। उस वक़्त चिकित्सा शिक्षा संचालक डॉ विष्णु दत्त, मेकाहारा की डीन डॉ तृप्ति नगरिया, मौजूद थे।

 

गौरतलब है कि मंत्री रविन्द्र चौबे ने 11मार्च 2021को कोरोना वैक्सीन का पहला और 24 अप्रैल को दूसरा टीका लगवाया था। बूस्टर टीका लगाने के बाद मंत्री रविंद्र चौबे आधे घंटे तक चिकित्सकों की निगरानी में रहे। इस मौके पर मंत्री श्री चौबे ने राज्य में टीका लगवाने से शेष रह गए लोगों से कोरोना से बचाव के लिए अनिवार्य रूप से टीका लगवाने की अपील की। कोरोना संक्रमण और बीमारी की गंभीर स्थिति से बचने के लिए टीका लगाना जरूरी है। यहाँ यह बात दें कि श्री चौबे छत्तीसगढ़ सरकार के पहले मंत्री है,जिन्होंने सबसे पहले 11मार्च 2021 को कोरोना का टीका पंडित जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कालेज हॉस्पिटल जाकर लगवाया था और लोगों से कोरोना टीका को लेकर उस वक्त फैलायी जा रही अफवाहों से बचने और टीका लगवाने की पुरजोर अपील की थी।

Related Articles

Back to top button