देश दुनिया

पिता ने बेटी की हत्या कर,,शव के साथ किया दुष्कर्म Father murdered daughter, raped the dead body

गुना – मध्यप्रदेश के गुना जिले से एक ऐसे हैवानियत का मामला सामने आया हैं, जिससे इंसानियत शर्मसार हो गई है दरअसल जांच में पता चला की, पिता ने ही हत्या के बाद 14 साल की बेटी के शव से दुष्कर्म किया है।
आरोपी पिता ने पुलिस को बताया कि मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे के आसपास वह अपनी बेटी को जंगल की तरफ ले कर गया था।

 

 

वहां उसने बेटी से शारीरिक संबंध बनाने का बोला, तो वह मना करने लगी। इस बात का सबको पता न चले इसके लिए उसने बेटी गला दबाकर उसे मार दिया। फिर उसके शव के साथ गलत काम किया। फिर उसकी लाश वहीं जंगल में छोड़कर रिपोर्ट लिखवाने थाने पहुंच गया।

आरोपी पिता ने पुलिस को बताया कि मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे के आसपास वह अपनी बेटी को जंगल की तरफ ले कर गया था। वहां उसने बेटी से शारीरिक संबंध बनाने का बोला, तो वह मना करने लगी। इस बात का सबको पता न चले इसके लिए उसने बेटी गला दबाकर उसे मार दिया। फिर उसके शव के साथ गलत काम किया। फिर उसकी लाश वहीं जंगल में छोड़कर रिपोर्ट लिखवाने थाने पहुंच गया।

 

जानिए मामले का पूरा विवरण

जानकारी के मुताबिक यह सनसनीखेज मामला गुना जिले के एक गांव का है। गांव के रहने वाले 40 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट कैंट थाने में दर्ज कराई थी। उसने बताया कि उसकी 14 वर्ष की बेटी मंगलवार दोपहर 12 बजे घर से अचानक कहीं गायब हो गई है। पिता की रिपोर्ट पर कैंट थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई।

पुलिस ने जब इस मामले की जांच शुरू की तो उसके बाद जांच के दौरान बच्ची के परिवार वालों और पड़ोसियों से पूछताछ में पता चला कि बच्ची को आखिरी बार उसके पिता के साथ देखा गया था। यहीं से पुलिस को शक उस पर हो गया, उसके बाद पुलिस ने पिता से कड़ाई से दोबारा पूछताछ की तो उसने पूरा राज उगल दिया।

Related Articles

Back to top button