देश दुनिया

मन की बात’ में, कुछ बातें, मैं, कहे बिना रह ही नहीं सकता हूँ, जैसे, ‘स्वच्छता अभियान In ‘Mann Ki Baat’, some things, I cannot live without saying, like, ‘Swachhta Abhiyan’

सीएम उम्मीदवार के लिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) और चरणजीत सिंह चन्नी के बीच कड़ी टक्कर है. वहीं इस बीच नवजोत एस सिद्धू ने कहा कि, ऊपर बैठे लोग एक कमजोर सीएम चाहते हैं जो उनके इशारे पर नाचे.

दरअसल, नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने समर्थकों की नारेबाजी के बीच बोलते हुए कहा कि, “सीएम के हाथ में होता है राज्य को नया बनाना. पंजाब को अगर नया बनाना है तो ये सीएम के हाथ में है. उपर बैठे लोग एक कमजोर सीएम चाहते हैं जो जो उनके इशारे पर नाचे.” उन्होंने समर्थकों से सवाल करते हुए पूछा, “क्या आप ऐसा सीएम चाहते हैं?”
नवजोत सिंह सिद्धू हीरो थे और वो हीरो रहेंगे- पत्नी नवजोत कौर सिद्धू

बता दें, बीते दिन नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू (Navjot Kaur Sidhu) ने कहा है कि ‘नवजोत सिंह सिद्धू हीरो थे और वो हीरो रहेंगे, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि सीएम कौन होगा. केवल एक चीज मायने रखती है कि जो भी सीएम हो वह मंत्रियों की बात सुने, उनकी फाइलों पर दस्तखत करे और काम करने दे.’

इस दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर भी निशाना साधा

 

 

उन्होंने कहा, ‘अगर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मंत्रियों की बात सुनी होती तो किसी को भी उनसे कोई दिक्कत नहीं होती. उन्हें काम करना चाहिए था और अन्य मंत्रियों का सम्मान करना चाहिए था.’ नवजोत कौर का यह बयान ऐसे वक्त में आया है जब CM चन्नी ने कहा है कि राहुल गांधी 6 फरवरी को सीएम चेहरे का ऐलान करेंगे. इस दौरान वह राहुल गांधी के साथ होंगे. चन्नी ने यह एलान अपने विधानसभा क्षेत्र चमकौर साहिब में की है.

Related Articles

Back to top button