छत्तीसगढ़

जिले के बैकुंठपुर आत्मानन्द इंग्लिश मीडियम स्कूल में काम करने वाली महिला कर्मी की उसी के प्रेमी ने हत्या A female worker working in Baikunthpur Atmanand English Medium School in the district was murdered by her lover.

श्री कांत जायसवाल कोरिया

जिले के बैकुंठपुर आत्मानन्द इंग्लिश मीडियम स्कूल में काम करने वाली महिला कर्मी की उसी के प्रेमी ने हत्या कर दी। इस अंधे कत्ल को पटना पुलिस ने महज 24 घण्टे में ही सुलझा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

मिली जानकारी के मुताबिक पटना थानान्तर्गत ग्राम बुढ़ार निवासी अर्चना खलखो बैकुंठपुर के आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल में भृत्य के पद पर कार्यरत रही। जिसका शव पुलिस को 21 जनवरी को ग्राम कसरा के अमलीडांड में पड़ा मिला। जिसके बाद पुलिस ने तहकीकात आरंभ की। जिसमे पता चला कि मृतिका अर्चना खलखो का प्रेम संबंध उसकी नौकरी लगने के पूर्व से ही चर्चा थाना के ग्राम फूलपुर  निवासी संजय किंडों उम्र 25 वर्ष से था। बताया जाता है कि संजय किंडो मेहनत मजदूरी कर जीवन यापन करता था। आरोपी संजय किंडो मृतिका से शादी करने के लिए बार-बार कहता था। लेकिन नौकरी लगने के बाद मृतिका अर्चना खलखो अपने प्रेमी संजय से शादी करने की बात को टाल रही थी। इसके अलावा अर्चना खलखो की शादी कहीं और लग गई थी। जिसकी जानकारी संजय को मिल चुकी थी। घटना दिवस संजय किंडो मृतिका से मिलने उसके स्कूल महल पारा पहुंचा और शाम को उसकी ही स्कूटी में उसके साथ ग्राम कचरा के अमलीडांड में पहुंचा, जहाँ शादी की बात को लेकर दोनों में जमकर विवाद हुआ और आक्रोशित संजय किडों ने महिला के ही दुपट्टा से उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और वहां से फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस ने भादवि की धारा 302 के अंतर्गत उसे गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Back to top button