छत्तीसगढ़

कलेक्टर श्री धर्मेश कुमार साहू ने कलेक्टर जनदर्शन में सुनी लोगों की समस्याएं सम्बंधित अधिकारियों को आवेदनों पर तत्काल कार्यवाही करने के दिये निर्देश

कलेक्टर श्री धर्मेश कुमार साहू ने कलेक्टर जनदर्शन में सुनी लोगों की समस्याएं
सम्बंधित अधिकारियों को आवेदनों पर तत्काल कार्यवाही करने के दिये निर्देश
 
नारायणपुर 3 जनवरी 2022- कलेक्टोरेट में आयोजित कलेक्टर जनदर्शन में आज जिले के लोगों ने अपनी समस्याएं कलेक्टर को अवगत कराते हुए उन्हें आवेदन दिया। कलेक्टर श्री धर्मेश कुमार साहू ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को उनके आवेदन पर नियमानुसार तत्काल निराकरण हेतु निर्देशित किया। जनदर्शन में ग्राम बड़गांव निवासी श्री जितेंद्र यादव ने अपने पुत्र का जाति प्रमाण पत्र बनाने, ग्राम गौरदण्ड निवासी श्री सोहन लाल बेलसरिया ने वनाधिकार पत्र में खसरा नम्बर दर्ज करने, ग्राम मांडोकी एवं एडंगपाल के ग्रामवासियो ने सड़क एवं पुलिया बनाने, सिंगोड़ीतराई वार्डवासियो ने बन्द गली को खोलकर सीसी रोड बनाने, ग्राम ब्रेहबेड़ा के समस्त ग्रामवासी ने बंदोबस्त त्रुटि सुधार करने तथा ग्राम कोंगरा के आश्रित ग्राम कोंदाहुर के प्राथमिक स्कूल को पुनः चालू करने हेतु आवेदन दिया। कलेक्टर श्री धर्मेश कुमार साहू ने सम्बंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि जनदर्शन में प्राप्त आवेदनों का तत्काल निराकरण कर अवगत कराये।

????????????????????????????????????
बता दें कि कलेक्टर श्री धर्मेश कुमार साहू जिलेवासियों की समस्याओं के निराकरण हेतु प्रत्येक सोमवार को प्रातः 11 बजे से अपने कार्याेलय में जनदर्शन आयोजित करते हैं। जिनमें जिलेवासियों की समस्याओं हेतु आवेदन समक्ष में लेते हैं। आवेदनों पर कार्यवाही करते हुए तत्काल संबंधित विभाग को आवेदन अग्रेषित करते हैं। जिलेवासी अपनी समस्याओं से जनदर्शन के दिन उपस्थित होकर सीधे कलेक्टर महोदय को अवगत करा सकते हैं।

Related Articles

Back to top button