देश दुनिया

सुसाइड के इरादे से चलती HRTC बस के आगे कूदा युवक, चालक ने दिखाई मुस्तैदी, 3 महिलाएं घायल Youth jumped in front of moving HRTC bus with the intention of suicide, driver showed promptness, 3 women injured

पालमपुर. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के पालमपुर में गुरुवार को एक बड़ा हादसा होने से टल गया. यहां पर हाईवे पर एक युवक ने एचआरटीसी की बस के आगे कूदकर सुसाइड की कोशिश की. लेकिन चालक की मुस्तैदी से उसकी जान बच गई. हालांकि, इस दौरान बस ऑफ रोड होकर नाली में फंस गई. हादसे में तीन महिला यात्री घायल हो गई. लेकिन बस पलटने से बच गई.

जानकारी के अनुसार, पालमपुर में पठानकोट-मंडी हाईवे-154 में भट्टू गांव के पास यह घटना पेश आई. हिमाचल पथ परिवहन निगम पालमपुर की बस सुबह पालमपुर-जम्मू रूट पर जा रही थी. इस दौरान भट्टू में अचानक 33 वर्षीय युवक ने बस के सामने छलांग लगा दी.चालक रमेश चंद ने बस को सड़क से बाहर करते हुए ब्रेक लगा दी और युवक कुचलने से बच गया. युवक 2016 से मानसिक तौर से विक्षिप्त है. हादसे के समय बस में कुल 19 सवारियां थीं. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, युवक आत्महत्या की बात कह रहा था. बस की गति धीमी होने से चालक ने नियंत्रित कर लिया, अन्यथा बस पलटने की पूरी संभावना बन गई थी. लोगों ने चालक रमेश कुमार मुस्तैदी की तारीफ की.बाद में दूसरी बस में सवारियों को जम्मू भेजा गया.डीएमसपी गुरबचन सिंह ने हादसे की पुष्टि करते हुए कहा कि युवक से पूछताछ की गई है. प्राथमिक स्तर पर युवक मानसिक रोगी लग रहा है. घरेलू जांच पड़ताल के बाद आगे की कार्रवाई होगी. घायल यात्रियों का पठानकोट और दूसरे इलाकों में ईलाज चल रहा है. एक महिला के दांत में चोट लगी है.

Related Articles

Back to top button