छत्तीसगढ़

विधायक चित्रकोट ने क्षेत्रीय किसानों से की आकस्मिक भेंट…MLA Chitrakot made a surprise meeting with the regional farmers…

विधायक चित्रकोट ने क्षेत्रीय किसानों से की आकस्मिक भेंट…

जगदलपुर – छत्तीसगढ़ विधानसभा के शीतकालीन सत्र से वापस लौटते ही चित्रकोट विधायक राजमन बेंजाम ने अपने विधानसभा क्षेत्र के किसानों से भेंट करने ग्राम पंचायत कोंडालूर,सिंघनपुर,घाट धनोरा पहुँचे और उनकी समस्याओं को सुना।

किसानों से सार्थक चर्चा –
विधायक चित्रककोट ने किसानों से चर्चा करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार 1 नवंबर से धान खरीदी कर रही है और किसानों से अधिक से अधिक धान खरीदी करने का निर्णय लिया है। वहीं किसानों ने विधायक बेंजाम को क्षेत्र में सिंचाई की अव्यवस्था को लेकर अवगत कराया जिसे विधायक ने सिंचाई व्यवस्था को सुधार करने की आश्वासन दिया।

भूपेश सरकार किसानों की सरकार है –
विधायक राजमन बेंजाम ने प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री भुपेश बघेल का तारीफ करते हुए कहा कि किसानों को लेकर प्रदेश सरकार किसानों की परेशानी को गंभीरता से लेते हुए तत्काल निराकरण करने में विश्वास रखती है।

सम्मानीय सदस्य एवं कार्यकर्तागण-
आज के इस कार्यक्रम में विधायक चित्रकोट राजमन बेंजाम के साथ विधायक प्रतिनिधि गणेश कावड़े,सांसद प्रतिनिधि सुखदेव सेठिया,सिंघनपुर सरपंच बनमाली गोयल,रघु बघेल,फोटका दादा एवं किसानों सहित अन्य कार्यक्रता उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button