दैनिक राशिफल

16 नवंबर क्या कहते है आपके सितारे

मेष राशि – Mesh Rashi 16 November 2021, Aries Horoscope 16 November 2021

आज का दिन शारीरिक तौर पर परेशानी दे सकता है. गुप्त तरीकों से धन हासिल करने में कामयाबी मिलेगी. आपकी इनकम बढ़ेगी और कार्क्षेयत्र में आपका प्रभुत्व बढ़ेगा. परिवार में सुख शांति का माहौल रहेगा जिससे आप सुकून महसूस करेंगे. प्यार के मामले में आपको कठिन समय देखना पड़ेगा. आपके प्रयासों के बाद भी आपका तालमेल ठीक नहीं होगा. इसे समझने का प्रयास करें. दांपत्य जीवन जी रहे लोगों के लिए दिन अनुकूल रहेगा. जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा.

वृषभ राशि / वृष राशि – Vrishabha Rashi 16 November 2021, Taurus Horoscope 16 November 2021

आपका दिन फायदेमंद रहेगा. कोई बड़ा काम संतान की मदद से पूरा हो जायेगा. माता-पिता का सहयोग भी बना रहेगा. शाम को माता-पिता के साथ आप किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं, इससे आपके मन को शांती मिलेगी. किसी अपने से आपको कोई बड़ी खुशखबरी भी मिल सकती है. इस राशि के छात्रों का पढ़ाई के प्रति रूझान बना रहेगा. आपके पास कुछ नयी जिम्मेदारियां आ सकती है, जिन्हें आप सफलतापूर्वक निभायेंगे. आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा. आर्थिक पक्ष भी मजबूत रहेगी.

मिथुन राशि – Mithun Rashi 16 November 2021, Gemini Horoscope 16 November 2021

आज आपको कुछ आत्म प्रेम पर ध्यान देने की आवश्यकता है. आप अपनी समस्याओं और अन्य लोगों की समस्याओं के साथ भी फंस गए हैं. एक सड़पा दिन के लिए जाने की कोशिश करें, एक किताब पढ़ें, एक फिल्म देखें जिसे आप कुछ समय के लिए चाहते थे. यह आपका दिन है कि आप स्वयं पर ध्यान केंद्रित करें – इसलिए इसका अधिकतम लाभ उठाएं.

कर्क राशि – Kark Rashi 16 November 2021, Cancer Horoscope 16 November 2021

आज आपका व्यवहार सबको अपनी तरफ आकर्षित करेगा. नए व्यवसाय के अवसर आपके लिए तैयार हो सकते हैं. पारिवारिक जीवन जस का तस रहेगा. कठिन परिश्रम करने से आपको हर कार्य में सफलता मिलने की संभावनाएं दिखाई दे रही है. आपके व्यवहार से कुछ लोग प्रभावित भी होंगे. ऑफिस का माहौल ठीक-ठाक रहेगा. किसी बड़े परिवर्तन को लेकर गंभीर चर्चा हो सकती है. आज सभी इच्छाएं पूर्ण होंगी. कारोबार के सिलेसिले से विदेश यात्रा का योग बन सकता है.

सिंह राशि – Singh Rashi 16 November 2021, Leo Horoscope 16 November 2021

आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा. परिवार के लोगों का तालमेल आपको आगे बढ़ने का हौसला देगा. आप कोई प्रॉपर्टी हासिल कर सकते हैं. परिवार के बुजुर्गों का स्वास्थ्य भी सुधरेगा, जिससे आपको खुशी होगी. यदि आप अपने परिवार के किसी व्यक्ति के साथ व्यापार करते हैं तो उसमें आपको आज बेहतर नतीजे मिलेंगे. दांपत्य जीवन में भी आज खुशी भरे पल आएंगे और आप अपने जीवन साथी के साथ खुश नजर आएंगे. आप जॉब करते हैं तो आपको अपने बॉस की नाराजगी झेलनी पड़ सकती है. ऐसा आपके काम पर ध्यान ना देने से होगा

 

कन्या राशि – Kanya Rashi 16 November 2021, Virgo Horoscope 16 November 2021

 आपका दिन शानदार रहेगा. आपके सारे काम मन-मुताबिक पूरे होंगे. आप बच्चों के साथ खुशी के पल बितायेंगे. पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे. इस राशि के जो छात्र इंजीनियरिंग कर रहे हैं, उनके लिए दिन शुभ है. आपको मित्रों का भरपूर सहयोग मिलेगा. आपको किसी अच्छी कम्पनी से जॉब अपॉचुनिटी भी मिल सकती है. आपके वैवाहिक जीवन में समरसता आयेगी. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा. जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी.

तुला राशि – Tula Rashi 16 November 2021, Libra Horoscope 16 November 2021

यदि आप आज थोड़ा बेचैन महसूस कर रहे हैं, तो इसके बारे में बहुत अधिक न सोचें. उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश न करें जिन पर आप ध्यान केंद्रित नहीं कर सकते. यदि आप इसे महसूस नहीं कर रहे हैं तो एक दिन की छुट्टी लेना सबसे अच्छा है. उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करने का कोई मतलब नहीं है जिन पर आपका पूरा ध्यान नहीं है – आपको वह आउटपुट नहीं मिलेगा जो आप चाहते हैं

वृश्चिक राशि – Vrishchik Rashi 16 November 2021, Scorpio Horoscope 16 November 2021

हँसी-मज़ाक में कही गयी बातों को लेकर किसी पर शक करने से बचें. आपके प्रभाव का दायरा बढ़ेगा और आप कुछ महत्वपूर्ण संपर्क स्थापित करेंगे जो लंबे समय में फायदेमंद सिद्ध होंगे. आपको अपने कार्य में कोई बड़ी सफलता प्राप्त हो सकती है. ऑफिस में आपके काम को लेकर बॉस आपकी तारीफ कर सकते हैं. इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आर्थिक लाभ के साथ-साथ व्यवसाय में संतोष और छुटकारे का अनुभव करेंगे.

 

धनु राशि – Dhanu Rashi 16 November 2021, Sagittarius Horoscope 16 November 2021

 आज का दिन अनुकूलता लिए रहेगा. मानसिक तनाव से भी मुक्ति मिलेगी. इस वजह से आपके कुछ खर्चे भी बढ़ेंगे. आप अपने आप को श्रेष्ठ साबित करना चाहेंगे. परिवार के लोगों का सहयोग आपको मिलेगा. काम के सिलसिले में की गई यात्रा सफलता दायक साबित होगी.आपको आज अपने परिश्रम का फल मिलेगा. प्रेम जीवन के लिए दिन अनुकूल नहीं है. दांपत्य जीवन जी रहे लोगों को आज कुछ उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. जीवनसाथी से किसी बात को लेकर तनाव ना बढ़ने दें.

मकर राशि – Makar Rashi 16 November 2021, Capricorn Horoscope 16 November 2021

 आपका दिन अच्छा रहेगा. ऑफिस के काम में आपके सामने कई चुनौतियां आ सकती हैं. आप अपने काम में किसी मित्र का सहयोग ले सकते हैं. धैर्य से निर्णय लेने पर सफलता के नए आसार खुल सकते हैं. जीवनसाथी का सहयोग आपको फायदा दिला सकता है. आपको अपने भविष्य के बारे में थोड़ा विचार करने की जरूरत है. आपके घर पर अचानक से कोई रिश्तेदार आ सकते हैं. आपको उनसे बातें करके अच्छा लगेगा. घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा.

कुंभ राशि – Kumbh Rashi 16 November 2021, Aquarius Horoscope 16 November 2021

केवल एक चीज जो आपको आज करने की ज़रूरत है वह है आराम करना और खुद पर ध्यान केंद्रित करना. यह उन चीजों पर समय और काम करने के लिए एक अच्छा दिन है, जिन पर आप काम करना चाहते थे, लेकिन उनके पास समय नहीं था. यह आपका दिन है, इसलिए अपने आप पर ध्यान दें और मज़े करें. दिन का लाभ उठाएं.

मीन राशि – Meen Rashi 16 November 2021, Pisces Horoscope 16 November 2021

 मित्रों, स्नेहीजनों के साथ आनंदप्रमोद पूर्वक प्रवास-पर्यटन का अवसर प्राप्त होगा. यदि आपका व्यवसाय रचनात्मक क्षेत्र से जुड़ा हुआ है, तो आपको अपनी प्रतिभा दिखाने के अवसर मिलेंगे. शिक्षा के क्षेत्र में बहुत सारे कामों का बोझ रहने की संभावना हैं, जिससे आप अपने लक्ष्य से भटक सकते हैं. छात्रों के लिए नए जॉब के अवसर उपलब्ध रहेंगे. ऑफिस के काम को पूरा करने में आप पूरी तरह से सक्षम होंगे. साथ ही अधिकारी आपके कामों से संतुष्ट होंगे.

 

Related Articles

Back to top button