देश दुनियामनोरंजन

सवाल-जवाब के दौर के बीच कपिल शर्मा ने अमिताभ बच्चन संग सबको हंसाया Amidst the question-and-answer round, Kapil Sharma made everyone laugh with Amitabh Bachchan,

मुंबई: दर्शकों ने ‘केबीसी 13’ (KBC 13) के प्रोमो वीडियो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के हिट गाने ‘रिमझिम गिरे सावन’ को गाते देखा था. वे अमिताभ बच्चन और शत्रुघन सिन्हा की नकल उतारते भी नजर आए थे. नए वीडियो में कपिल शर्मा और भी मस्ती करते दिख रहे हैं. जाहिर है कि उनके ‘केबीसी 13’ के सेट पर होने से सवाल-जवाब के साथ-साथ हंसी-ठिठोली तो होनी ही है.

कॉमेडियन की इस हंसी-मजाक में सोनू सूद भी शामिल हैं. वीडियो में दर्शकों ने देखा कि अमिताभ, कपिल से कहते हैं कि ये आज ठीक टाइम पर आए. आपसे 12 बजे मिलना था, पर आप 4.30 बजे आए. अमिताभ की इस बात पर ऑडियंस के साथ-साथ कपिल और सोनू सूद भी हंस पड़े.

कपिल ने ‘केबीसी 13’ में भी अपनी हाजिर-जवाबी का परिचय दिया. वे वीडियो में अमिताभ बच्चन से बोलते दिख रहे हैं कि कि उन्हें जब-जब इनवाइट किया गया है, तब-तब उनकी मार्केट वैल्यू बढ़ गई है. सोनू सूद भी एक मजेदार वाकिया सुनाते हैं. वे बताते हैं कि उन्होंने एक बार कपिल को फिटनेस पर ध्यान देने के लिए कहा था. इस पर कपिल ने कोई रिएक्शन नहीं दिया था.

 

सोनू सूद आगे बताते हैं कि उन्होंने हार नहीं मानी और उन्होंने अपनी ट्रेनर को कपिल को फॉलो करने के लिए कह दिया. इस पर कपिल ने भी एक दिलचस्प वाकिया सुनाया. उन्होंने बताया कि एक बार जब अमिताभ उनके ‘द कपिल शर्मा शो’ में आने वाले थे, तब वे सेट पर जल्दी पहुंच गए थे.वे आगे कहते हैं कि अमिताभ सर करीब 9 बजे सेट पर पहुंचे थे. उन्होंने तब 2 मिनट देरी से पहुंचने पर खेद जताया था और माफी मांगी थी. जब प्रोमो देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं, तो एपिसोड देखकर तो उनके पेट पर बल पड़ गए होंगे.

Related Articles

Back to top button