छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

आदित्य की पहल पर राधिका नगर के लोगों की मांगे पूरी होने के साथ ही यहां हो रहा है यहा खूब विकास निवृतमान महापौर व विधायक देवेंद्र यादव का लोगों ने माना आभार

भिलाई। राधिका नगर पुराना वार्ड-4 एवं नया वार्ड-7 क्षेत्र के लोगों की बहुप्रतीक्षित मांग पूरी होने पर लोगों ने भिलाई नगर निगम के निवृतमान महापौर एवं भिलाई विधायक देवेंद्र यादव का आभार व्यक्त किया है। राधिका नगर के पूजा मैदान में लबालब पानी भर जाने से वहां के लोगों का न केवल आना जाना बाधित होता था अपितु वहां आयोजित किये जाने वाले सांस्कृतिक एवं धार्मिक आयोजन भी संकट में पड़ जाते थे।

राधिका नगर विकास समिति एवं समस्त मंदिर समितियों ने महापौर रहते देवेंद्र यादव से मांग की थी कि यहां सीमेंटीकरण करवाया जाए तथा साथ ही वहां स्थित मंच का संधारण कर बढिय़ा डोम शेड भी बनाया जाना चाहिए। आसपास पेवर ब्लॉक कार्य कर प्रांगण को सुंदर बनाया जाए। क्षेत्रवासियों के लगातार सक्रियता एवं एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष आदित्य सिंह के प्रयास से ये सभी मांग पूरी होने के साथ-साथ विकास कार्य शुरू भी हो चुके है। जिसके लिए सभी ने विधायक देवेंद्र यादव का आभार माना है।

राधिका नगर पूजा मैदान का सीमेंटीकरण के साथ साथ डोम शेड तथा दाऊ बाडा तालाब के पास पेवर ब्लॉक कार्य के शुरू होने के साथ ही राधिका नगर वार्ड के अंतर्गत अय्यपा नगर तथा दुर्गा नगर क्षेत्र में लाखों की राशि से नाली निर्माण कार्य भी प्रारंभ किया जा चुका एवं इसके साथ ही बड़ी राशि से दुर्गा नगर तथा अय्यपा नगर के लिए सीसी रोड का भी टेंडर प्रकिया पूरी की जा चुकी है जो कि जल्दी ही धरातल पर कार्य शुरू होने को है।दुर्ग एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष आदित्य सिंह ने बताया कि राधिका नगर ने निवास करने के बाद से लगातार निवृतमान महापौर एवं भिलाई विधायक देवेंद्र यादव  से क्षेत्र के लोगों के साथ संपर्क बनाया और विकास कार्य को लेकर मांग किये जाने के बाद से ये सभी कार्य आज अपने मूल स्वरूप लेने को है।

Related Articles

Back to top button