छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

मध्य ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने की पुलगांव में बुथ कमेटी की बैठक

दुर्ग। मेरा बूथ मजबूत अभियान के तहत सोमवार को मध्य ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अंतर्गत आने वाले वार्ड 55 पुलगांव वार्ड की बुथ कमेटी की बैठक मध्य ब्लॉक कांग्रेस कमेटी दुर्ग के अध्यक्ष अलताफ अहमद की अध्यक्षता में रखी गई। बैठक में पुलगांव वार्ड के अंतर्गत आने वाले 3 बूथ में बुथ कमेटी का गठन करना व वार्ड में 10 सियानए 10 जवानए 10 महिलाओं की एक वार्ड समिति का गठन करने की प्रक्रिया प्रारंभ की गई।

अपने उद्बोधन में अलताफ अहमद ने कहा कि 1 सप्ताह के भीतर वार्ड कमेटी एवं बूथ कमेटी का गठन कर कार्यकर्ता छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार जनकल्याणकारी काम कर रही है उसे आमजन तक पहुंचाना है। वही दुर्ग के विधायक अरुण वोरा के नेतृत्व में दुर्ग शहर का चौमुखी विकास हो रहा है उसमें सहभागी बनकर जन कल्याणकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचाना है और कांग्रेस पार्टी को मजबूत करना है।

बैठक में वार्ड प्रभारी समयलाल साहू,पाशी अली,पार्षद हेमेस्वरी निषाद,पूर्व पार्षद खोरबाहरा राम निषाद,अश्वनी निषाद, कपिल निषाद,लल्लू साहू,मनोहर लाल साहू,रमेश सिंह राजपूत,धनंजय निषाद,प्रमोद कुमार,टोमन निषाद, अजय कुमार साहू,रोहित साहू,हर्ष साहू,खिलेश्वर साहू,शेखर निषाद गणेश निषाद उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button