छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

विकास कार्यों में अधिकारी कर रहे लापरवाही से नाराज हुए शहर विधायक वोरा ने नगरीय प्रशासन मंत्री को फिर लगाया फोन कहा अफसरों को दें निर्देश

दुर्ग। शहर के विकास कार्यों में हो रही लेटलतीफी को लेकर वरिष्ठ विधायक अरुण वोरा ने आज एक बार फिर नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिव डहरिया को फोन लगाया। विधायक वोरा ने नागरिकों से शिकायतें सुनने के बाद नगरीय प्रशासन मंत्री को फोन लगाकर कहा कि दुर्ग के वार्डों के हालात अच्छे नहीं है। विकास कार्य तत्परता से कराए जाएं। वोरा ने पीडब्लूडी अफसरों से भी कहा है कि वे शहर की खस्ताहाल सड़कों का डामरीकरण तत्काल कराएं।

वोरा आज गायत्री मंदिर वार्ड का निरीक्षण करने पहुंचे थे। नागरिकों ने बताया कि यहां के चार खंभों में एक साल से स्ट्रीट लाइट बंद है। वोरा ने वार्ड से ही निगम कमिश्नर हरेश मंडावी को समस्या सुलझाने कहा। कमिश्नर ने नए खंबो की जरूरत बता दी। इसके बाद वोरा ने नगरीय प्रशासन मंत्री को फोन कर दिया। वोरा ने कहा कि दुर्ग के वार्डों के हालात ठीक नहीं है।

दुर्ग निगम के अफसरों की ड्यूटी विकास कार्यों में लगाइये। डॉ डहरिया ने वोरा को आश्वस्त करते हुए कहा कि वे इस संबंध में शीघ्र ही वोरा की मौजूदगी में निगम कमिश्नर समेत अफसरों की बैठक लेंगे और आवश्यक दिशा निर्देश देंगे। डॉ डहरिया ने वोरा से कहा कि दुर्ग शहर के विकास कार्यों में किसी भी स्तर पर अनदेखी या लापरवाही नहीं होने दी जाएगी। निगम के अंतर्गत होने वाले कार्यों के लिए पर्याप्त राशि जारी की जाएगी। गायत्री मंदिर वार्ड 25 के नागरिकों ने वोरा को समस्याओं की जानकारी दी। पानी सप्लाई, बिजली, सफाई और मूलभूत विकास कार्यों से संबंधित शिकायतें बताई गई। कई नागरिकों ने स्ट्रीट लाइट व्यवस्था को लेकर भी अफसरों की लापरवाही की शिकायत की।

उन्होंने कहा कि रात में सड़कों पर अंधेरा होने से आवाजाही में दिक्कत सहित कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वोरा ने सभी शिकायतों का तत्काल निराकरण करने निगम अफसरों को निर्देश दिए हैं।

Related Articles

Back to top button