देश दुनिया

पतंजलि कन्या गुरुकुलम के थर्ड फ्लोर से कूदकर एमपी की साध्वी ने जान दी Sadhvi of MP committed suicide by jumping from the third floor of Patanjali Kanya Gurukulam.

हरिद्वार. पतंजलि कन्या गुरुकुलम में एक साध्वी ने आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है कि उसने थर्ड फ्लोर से कूदकर जान दी. 24 वर्षीय युवती ने यह युवती मध्य प्रदेश की रहने वाली है. पुलिस को मौके मिले सुसाइड नोट में जीवन से मोहभंग होने का जिक्र है. फिलहाल बहादराबाद थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी है. इस आत्महत्या के बाद गुरुगुलम में हड़कंप मच गया है.बहादराबाद के ट्रेनी डिप्टी एसपी परवेज अली ने बताया कि सुसाइड नोट बहुत क्लियर नहीं है. उसमें भक्ति की बात लिखी है गई है, ईश्वर में लीन होने की बात भी है. इस आत्महत्या के बारे में युवती के परिजनों को बता दिया गया है. यह मामला पतंजलि के अंदर का है. परिजनों के आने के बाद युवती की लाश का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा. बताया जा रहा है कि यह युवती मध्य प्रदेश के देवांग्य की रहने वाली थी.

यह ख़बर बिल्कुल अभी आई है और जैसे-जैसे जानकारी मिल रही है, हम इसे अपडेट कर रहे हैं. ज्यादा बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए आप इस खबर को रीफ्रेश करते रहें, ताकि सभी अपडेट आपको तुरंत मिल सकें. आप हमारे साथ बने रहिए और पाइए हर सही ख़बर, सबसे पहले सिर्फ sabkasandesh.comपर

 

Related Articles

Back to top button