छत्तीसगढ़

सड़क पर दो लोगों की मौत देख सहम गए लोग, ट्रक और कार में हुई जबरदस्त टक्कर

सबका संदेश न्यूज़ छत्तीसगढ़ रायपुर- बिलासपुर बाय-पास रोड देवरी में दोपहर 12 बजे के आसपास कार और ट्रक में जबरदस्त (Accident in raipur) टक्कर हो गई। हादसे (Road accident) में दो लोगों की सड़क पर दर्दनाक (Death in accident) मौत हो गई। वहीं, दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमें से एक की हालत नाजुक (Raipur) बनी हुई है। घटना स्थल मौजूद लोग हादसे का ऐसा मंजर देख सहम गए।

दो लोगों के सिर को कुचल कर आगे निकल गया ट्रक
बताया जा रहा है कि कार और ट्रक में जबरदस्त टक्कर होने के बाद कार में सवार 4 लोग दूर जा गिरे। वहीं, दो लोगों का सिर ट्रक के पहिए के नीचे आ गया। सिर को बुरी तरह से कुचल कर ट्रक आगे निकल गया। जिससे दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, दो अन्य लोगों को हाथ, पैर और सिर में चोटें आई हैं। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे को लेकर अभी तक ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है।

हादसे के बाद मौत का ऐसा मंजर देर सहम गए लोग
कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि धड़ाम की अवाज आने पर लोग हैरान रह गए। सड़क पर देखा कि कार और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत हो गई है। वहीं, सड़क पर दो लोग तड़प रहे थे। जबकि दो लोगों के सिर पर गंभीर चोट लगने से उनकी मौत हो चुकी थी। हादसे के बाद मौत का ऐसा नजारा देख सहम गए। लोगों ने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी। हालांकि अभी तक मरने वाले लोगों के बारे में पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस इसकी जांच कर रही है।

भीड़ से बचने लोग इस रास्त का करते हैं आना-जाना
रायपुर से बिलासपुर जाने के लिए बायपास सड़क है। जो देवरी से होकर निकलती है। इस सड़क पर अक्सर कंपनियों के ट्रकों का हमेशा आना-जाना लगा रहता है। इसके अलावा दोपहिया और कार चालक भी हाइवे की भीड़ से बचने के लिए इस रोड़ से आना-जाना करते हैं।

 

 

 

विज्ञापन समाचार हेतु सपर्क करे-9425569117/9993199117

Related Articles

Back to top button