छत्तीसगढ़

आरक्षक ने सर्विस राइफल से पहले पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर खुद के सीने में दनादन दाग दी गोली

सबका संदेस न्यूज़ छत्तीसगढ़ गरियाबंद- जिले के मिश्रा कॉलोनी इलाके से दर्दनाक घटना की खबर सामने आई है। खबर है कि जिला पुलिस बल के एक कांस्टेबल ने अपने सर्विस राइफल से पत्नी को मौत के घाट उतार दिया और फिर खुद भी खुदकुशी कर लिया। हादसे के बाद से पूरे मोहल्ले में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि आरक्षक ड्यूटी से गायब था, जिसके बाद पुलिस जवानों उसकी जानकारी लेने घर पहुंचे। घर के भीतर का नजारा देख पुलिस वालों के भी होश उड़ गए। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर दोनों की लाश को पीएम के लिए भेज आगे की कार्रवाई कर रही है।

मिली जानकारी ले अनुसार रमेश सेन गरियाबंद जिला पुलिस में आरक्षक के पद पर पदस्थ है। सुबह रमेश को गार्ड ड्यूटी लगाई गई थी। रमेश ड्यूटी कर थाने जाने के बजाय सर्विस राइफल को लेकर सीधे घर चला गया। रमेश शाम तक रिपोर्ट देने नहीं पहुंचा तो उसकी खोजबीन शुरू की गई।

पतासाजी के लिए कुछ पुलिस जवानों को घर भेजा गया। घर का दरवाजा अंदर से बंद था तो पुलिस वाले दरवाजा खटखटाने लगे। बहुत देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद भी किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो पुलिसकर्मियों को अनहोनी की आशंका हुई और वे दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचे। भीतर का नजारा देखते ही उनके भी गले सुख गए। आरक्षक की पत्नी बिस्तर पर खून से लथपथ पड़ी थी, जबकि रमेश खुद जमीन पर औंधे मुंह गिरा हुआ था।

पुलिस का कहना है प्रथम दृष्टया ऐसा मालूम हो रहा है कि पत्नी जब सो रही थी उसी दौरान उस पर गोली चलाई गई है। जबकि रमेश ने खुद को सीने पर गोली मारी है।

 

 

 

विज्ञापन समाचार हेतु सपर्क करे-9425569117/9993199117

 

Related Articles

Back to top button