दैनिक राशिफल

3 अगस्त क्या कहते है आपके सितारे

मेष – संग्रह संरक्षण में सफल रहेंगे. साझा प्रयासों को बल मिलेगा. अवसरों की अधिकता रहेगी. अनुशासन बनाए रखें. प्रगति के अवसर बने रहेंगे. लाभ का प्रतिशत संवरेगा. शुभ प्रस्ताव मिल सकते हैं.

 

 

वृष– रचनात्मक कार्यों में आगे रहेंगे. आर्थिक उपलब्धियों के लिए शुभ समय है. साख और प्रभाव का लाभ उठाने का प्रयास करेंगे. सफलता उम्मीद के अनुरूप बनी रहेगी. तेजी बनाए रखेंगे. धूर्तता से बचें.

मिथुन– आर्थिक गतिविधियों में अतिरिक्त सतर्कता रखें. खर्च और निवेश का संतुलन पर जोर दें. आय सामान्य रहेगी. न्यायिक मामलों में सतर्क रहें. कार्य व्यापार में सहजता से चलें. लोभ प्रलोभन से बचें.

कर्क– भाग्य की प्रबलता से उत्साहित रहेंगे. कार्य व्यापार में लाभ और व्यापार विस्तार के संकेत हैं. उत्साह बना रहेगा. महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है. प्रतिस्पर्धा में आगे रहेंगे. रिश्तों पर भरोसा बढ़ेगा.

सिंह– प्रबंधन प्रशासन से जुड़े मामलों में बेहतर रहेंगे. पद पदोन्नति के अवसर बनेंगे. कार्य व्यापार में सक्रियता दिखाएं. सभी वर्ग के लोग सहयोगी होंगे. आय संवरेगी. साझा प्रयास गति लेंगे. बड़ा सोचें.

कन्या– धर्म आस्था और विश्वास से कार्य व्यापार में सकारात्मकता बढ़ेगी. उत्तरोत्तर आर्थिक लाभ के संकेत हैं. महत्वपूर्ण प्रयासों में सफलता से उत्साहित रहेंगे. नए प्रस्ताव प्राप्त हो सकते हैं. तेजी बढ़ाएं.

तुला– संवेदनशीलता बढ़ेगी. मेहनत से जगह बनाएंगे. बड़ों से बनाकर चलें. अप्रत्याशित अवरोध कार्य गति एवं आर्थिक पक्ष को प्रभावित कर सकते हैं. शोध कार्य से जुड़ सकते हैं. यात्रा में सावधानी रखें.

वृश्चिक– साझा प्रयास बेहतर रहेंगे. सेवा भावना के साथ सबको जोड़े रखेंगे. श्रेष्ठ परिणामों को बल मिलेगा. लाभ और नियंत्रण से कार्य व्यापार में उत्साह बना रहेगा. इच्छित परिणाम प्राप्त हो सकते हैं.

धनु– श्रमशीलता बढ़ेगी. कार्य व्यापार में सावधानी से आगे बढ़ेंगे. पेशेवरता का लाभ मिलेगा. जिम्मेदारी समय से पूरी करें. कामकाज में जोखिम से बचें. स्मार्ट वर्किंग पर जोर देंगे. रूटीन संवारेंगे.

मकर– मनोबल बढ़त पर रहेगा. इच्छित परिणामों से उत्साहित रहेंगे. करियर कारोबार में सफलता का प्रतिशत बेहतर रहेगा. आवश्यक कार्यों को जल्द पूरा करें. मित्रों का साथ हितकर रहेगा.

कुंभ– अत्यधिक उत्साहित न हों. जोखिम लेने से बचें. जीवन स्तर को बल मिलेगा. वाहन भवन के मामले बनेंगे. तर्क से आगे बढ़ेंगे. विश्वसनीय लोगों के साथ मिलेगा. नवीन अनुबंधों में शीघ्रता न दिखाएं.

मीन– सूचनाओं और संपर्कों में तेजी आ सकती है. कार्य व्यापार में तालमेल रहेगा. साथी सहयोगी होंगे. तेजी से काम लेंगे. महत्वपूर्ण आर्थिक मामलों को शीघ्र पूरा करने का प्रयास करें. अफवाहों से बचें.

Related Articles

Back to top button