छत्तीसगढ़

इस शिक्षक ने शादियों को बना दिया मजाक, 2 निकाह किए, 3 हिन्दू महिलाओं से भी शादियां रचाई

सबका संदेश न्यूज़ छत्तीसगढ़ बिलासपुर- बिलासपुर. देश में इन दिनों तीन तलाक का मुद्दा छाया हुआ है और मुस्लिम महिलाओं के अधिकारों की बात की जा रही है। लेकिन छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक सरकारी शिक्षक शमसीर मंसूरी ने एक दो नहीं बल्कि छह शादियां कर डालीं। पांचवी बीवी से मारपीट करने पर बीवी ने खुलासा करते हुए पुलिस को जानकारी दी है। हालाकि आरोपी के खिलाफ पुलिस ने सिर्फ धारा 151 के तहत ही मामला दर्ज किया है

ये मामला पेंड्रा थाना के देवरीकला गांव का है जहां 43 वर्षीय शिक्षकर्मी शमशीर मंसूरी पिता मोहम्मद नसीरूद्दीन मंसूरी की पांचवी पत्नी अनीता ने शमशीर पर आरोप लगाया है कि वह उसे 2 साल से पत्नी बनाकर रखे था। इस दौरान वह 2 बार गर्भवती हुई तो शमशीर ने एक बार 3 माह के बच्चे का गर्भपात करा दिया तथा दूसरी बार उसके साथ मारपीट की और पेट को पैर से दबाकर मारपीट की। सात महिने पहले जब शमशीर उसे घर से निकालने लगा तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद शमशीर ने परिवार परामर्श केंद्र बिलासपुर में 100 रूपए के स्टांप में नोटरी कराकर शपथ पत्र दिया था। इसके बाद आरोपी ने ग्राम दतिमा सूरजपुर कि रेहाना नाम की लड़की से फिर शादी कर ली और जब वह लड़की गर्भवती हो गई तो वह उसे देवरीकला के घर में लेकर आ गया और अनीता से मारपीट करने लगा और उसे घर से निकाल दिया।

ये किया खुलासा, कैसे एक के बाद एक करता गया शादियां:
पांचवी बीवी अनीता यादव ने बताया कि शमशीर मंसूरी ने पहली शादी 18 मई को सन् 2000 में सूरजपुर में सबीना मंसूरी के साथ की। उसके बाद 2011 में समीर बनकर रूबी नाम की लड़की से शादी की। शमशीर ने 8 जुलाई 2013 को 50 रुपए के स्टांप में नोटरी कराकर शादी का अनुबंध पत्र बनवाया था। जिसके अनुसार उसने ग्राम सलका कोरिया निवासी ललिता साहू के साथ शादी की। गौरेला निवासी निधी गुप्ता से शादी की, फिर उसने चुकतीपानी गांव निवासी अनीता से शादी की थी। लेकिन पुलिस ने मात्र 151 के तहत कार्रवाई की।

शादी करके नई बीवी को घर ले आया

शिक्षक के खिलाफ महिला से शिकायत दर्ज कराई थी, पहले भी आरोपी शिक्षक को समझाइस दी गई थी लेकिन एक बार फिर आरोपी शादी करके नई बीवी क घर ले आया है। फिलहाल कल पीढि़त महिला को बुलाया है।
मदन पटले एसआई, कोटमी चौकी

सिर्फ एक क्लिक कर देखें विडिओ समाचार….

सेक्टर 1 साख समिति में दस साल से चल रहा है घोटाला

 

 

 

विज्ञापन समाचार हेतु सपर्क करे-9425569117/9993199117

Related Articles

Back to top button