खास खबरछत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

भिलाई की 24 साल की युवति ने की नेत्रदान की घोषणा Bhilai’s 24-year-old girl announced eye donation

भिलाई/ अपने जन्मदिन पर अपनी माँ को सरप्राइस देने वृंदा नगर कैंप 1 निवासी कु. स्वर्णजीत कौर ने अपने नेत्रदान की घोषणा कर परिवार को चौंका दिया। स्वर्णजीत कौर भिलाई कैंप 1 से दुर्ग पहुंची व नवदृष्टि फाउंडेशन के कुलवंत भाटिया व जितेंद्र हासवानी से मिल नेत्रदान का घोषणा पत्र भरा और कहा कि यह जन्मदिन उन्हें व उनके परिवार को यादगार रहेगा। शुरू में डर लग रहा था की मम्मी डांटे ना पर उनके नेत्रदान के निर्णय से उनकी मां पूनम कौर बहुत खुश हुई और उन्हें अपनी बेटी के निर्णय पर गर्व हुआ । स्वर्णजीत कौर ने बताया उनकी माँ शंकरा हॉस्पिटल में गार्ड का कार्य करती हैं व बरसात में किसी के घर सांप निकले तो उसे नि:शुल्क पकड़ कर सुरक्षित स्थान पर छोड़ देती हैं,पिता सतनाम सिंह बी एस पी में प्राइवेट जॉब करते हैं।

इस अवसर पर नवदृष्टि के जितेंद्र हासवानी ने कहा बच्ची की ख़ुशी व जज़्बा देखने लायक था इतनी कम उम्र में स्वयं नेत्रदान का फैसला लेना साहसिक निर्णय है। कुलवंत भाटिया ने नेत्रदान की प्रक्रिया विस्तार से समझाई व स्वर्णजीत को शुभकामनाएं दी

इस अवसर पर नव दृष्टि फाउंडेशन के अनिल बल्लेवार, राज आढ़तिया, प्रवीण तिवारी, मुकेश आढ़तिया,हरमन दुलई,प्रभु दयाल उजाला, प्रमोद बाघ, किरण भंडारी, रितेश जैन, जितेंद्र हासवानी, सत्येंद्र राजपूत,दीपक बंसल ने स्वर्णजीत कौर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी एवं  परिवार को साधुवाद दिया।

Related Articles

Back to top button