खास खबरछत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

गुरू पूर्णिमा पर शिष्यों ने लिया गुरूदेव आचार्य पं.ओम प्रकाश द्विवेदी से आशीर्वाद On Guru Purnima, disciples took blessings from Gurudev Acharya Pt. Om Prakash Dwivedi

भिलाई/ गुरू ब्रम्हा गुरू विष्णु गुरू देवो महेश्वरा कुछ ऐसा ही नजारा इस्पात नगरी में आचार्य पं. ओम प्रकाश द्विवेदी के कैम्प  1 निवास पर शनिवार को सुबह देखने को मिला जब गुरू पूजन के लिए विभिन्न क्षेत्रों से आये शिष्य भक्तों की भीड़ उनके निवास पर उमड़ पड़ी थी।
गुरू पूर्णिमा के अवसर पर गुरूजनों का चरण वंदन कर शिष्यों ने आशीर्वाद प्राप्त किया। इसी कड़ी में कैम्प 1 में आचार्य पं. ओम प्रकाश द्विवेदी के कैम्प 1 निवास स्थान पर आशीर्वाद लेने शिष्यों के बीच होड़ सी मची रही। सुबह से ही विभिन्न क्षेत्रों से आये सभी वर्ग और सभी उम्र के शिष्य सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए कोविड-19 के मद्देनजर, मास्क लगाकर आचार्य जी के निवास पर पहुँचने का क्रम जारी था। सुबह से ही आचार्य पं.ओम प्रकाश द्विवेदी के निवास पर रौनक बनी थी। शिष्यों ने गुरू के रूप में आचार्य का चरण वंदन कर आशीर्वाद प्राप्त किया इस विशेष अवसर पर दूर-दूर से आचार्य के शिष्यगण गुरू पूर्णिमा के अवसर पर उनके निवास पर पहुँचे थे। आचार्य ओम प्रकाश द्विवेदी ने भी सभी शिष्यों को शुभाशीष देते हुए आशीर्वाद दिया ।

Related Articles

Back to top button