खास खबरछत्तीसगढ़दुर्ग भिलाईदेश दुनिया

टी एंड डी विभाग के कर्मचारी कर्म शिरोमणि पुरस्कार से सम्मानित

भिलाई। भिलाई इस्पात संयंत्र के परिवहन एवं डीजल संगठन विभाग में मुख्य महाप्रबंधक ट्रैफिक सभागार में शिरोमणि पुरस्कार योजना के अन्तर्गत माह मई-2021 एवं जून-2021 में उत्कृष्ट व अनुकरणीय कार्य संपादित करने वाले विभाग के कर्मचारियों को कर्म शिरोमणि पुरस्कार से सम्मानित करने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि मुख्य महाप्रबंधक ट्रैफिक ए के तिवारी ने माह मई-2021 एवं जून-2021 के लिए एसीटी, रंजीत साव, सीनियर टेक्नीशियन मेकेनिकल धन्नालाल सोनटेके, सिनियर यार्ड मास्टर,  हलधर सिंह वर्मा एवं कम्यूनिकेशन असिस्टेंट, एम एस बैस को विभाग में बेहतरीन कार्य निष्पादन के लिए कर्म शिरोमणि पुरस्कार से सम्मानित किया। इसके तहत उन्हें स्मृति चिन्ह, प्रशस्ति पत्र एवं उनकी धर्मपत्नी के लिए भी प्रशंसा पत्र प्रदान किया गया।
इस सम्मान का मुख्य उद्देश्य अपने कार्यस्थल/पाली में नवीनता, संसाधनों का बेहतर उपयोग एवं संगठनात्मक उद्देष्यों को पूरा करने हेतु सुरक्षा के मानक मापदण्डों के साथ विभाग में उल्लेखनीय प्रदर्शन करने वाले कर्मठ एवं सृजनशील कर्मचारी को एक विशेष पहचान प्रदान कर सम्मानित करना है। इसके अन्तर्गत कर्मचारी को स्मृति चिन्ह, प्रशस्ति पत्र एवं कार्मिक की धर्मपत्नी के लिए भी प्रशंसा पत्र प्रदान कर सम्मानित किया जाता है। मुख्य महाप्रबंधक ट्रैफिक, ए के तिवारी मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। इस अवसर पर टी एंड डी विभाग के महाप्रबंधक ऑपरेशन, मनोज हैंकी, महाप्रबंधक एलआरएस, एम के प्रसाद, वरिष्ठ प्रबंधक कार्मिक एम डी रेड्डी सहित विभाग के अन्य वरिष्ठ अधिकारीगण उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button